कोरोना वायरस के बचाव हेतु प्रशासन ने निकाली रैली, “2 गज की दूरी मास्क है जरूरी” का दिया संदेश

विशाल भटनागर/सनसनी सुराग न्यूज

कैराना। देश भर में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. इसको लेकर सरकार और प्रशासन गंभीर है. वहीं कोरोना से बचाव को लेकर जिला प्रशासन सहित नगर पालिका परिषद भी कई तरह से सख्त कदम उठा रहे है और जागरूकता को लेकर भी विशेष प्रयास किए जा रहे है. इसको लेकर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी व नगर पालिका द्वारा करोना के प्रति जागरूक करने को लेकर शनिवार को शहर में जागरूकता रैली निकाली गई. जिसमें अधिकारियों सहित व्यापारियों ने हाथों में तख्ती लेकर लोगों को जागरूक किया संदेश दिया कि 2 गज की दूरी , मास्क है जरूरी, करोना वायरस से लड़ना है डरना नहीं, बिना वजह घरों से बाहर ना निकले, प्रशासन को सहयोग करें आदि संदेश दिए

शनिवार को कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा के साथ नगर पालिका परिषद के चेयरमैन हाजी अनवर हसन एवं सभासद व्यापार मंडल के पदाधिकारियों में संयुक्त रुप से कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता रैली निकाली। जिसमें संदेश दिया कि हम सब लोगों को कोरोना वायरस से डरना नहीं है । सभी पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने हाथों में तख्ती लेकर रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया कि दो गज की दूरी ,मास्क है जरूरी, बिना वजह घरों से बाहर ना निकले लॉक डाउन का पालन करें तथा प्रशासन का भी सहयोग करें।

 

 

 

 

 

 

इसके अलावा जागरूकता अभियान में संदेश दिया है कि हमें करोना से लड़ना है डरना नहीं है, कोरोना वायरस को हराना है हमें देश को बचाना है ,आदि संदेश दिए। रैली में नगर पालिका चेयरमैन पुत्र एवं युवा नेता आनंद चौधरी, व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता, प्रवीण कुमार, सभासद शगुन मित्तल, संदीप शर्मा, विकास जैन, निशांत अग्रवाल, राकेश कुमार, राकेश वर्मा ,शुभम ,नफीस अहमद, इमरान ,अभिषेक जैन, नितीश गोयल, अमित धीमान, जावेद, आदि मौजूद रहे। वही कैराना चौक बाजार के किला गेट चौकी इंचार्ज जयसिंह नागर, अखिलेश कुमार, राहुल कादयान सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed