उत्तरकाशी : पूर्व विधायक विजयपाल के नेतृत्व में कांग्रेस का विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

  • संतोष साह

जिला मुख्यालय में आज कांग्रेस के लोग पूर्व विधायक विजय पाल सजवाण के नेतृत्व में सड़कों में उतरे। रामलीला मैदान से मुख्य बाजार,बस अड्डे होते हुए कांग्रेस का जुलूस कलक्ट्रेट पहुंचा जहां पूर्व विधायक के नेतृत्व में विभिन्न मुद्दों व मांगो को लेकर महामहिम राज्यपाल को प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।
गौरतलब है कि कांग्रेस की आज आहूत जनाक्रोश रैली में भारी संख्या में कार्यकर्ता ढ़ोल नगाड़ों के साथ पहुंचे और नगर में प्रदर्शन किया। बाद में हनुमान चौक में हुई जसनसभा में पूर्व विधायक ने सरकार पर निशाना साधते हुए कई सवाल खड़े किये। उन्होंने कहा कि सरकार उत्तरकाशी नगर में अब तक कूड़े का समाधान नही कर पाई और न ही ट्रेचिंग ग्राउंड की जिस कारण नगर व गंगा की आस्था को ठेस पहुंच रही है। उन्होंने कनेक्टिविटी का भी मामला उठाया और कहा कि इसकी असुविधा से कई इलाकों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व विधायक ने बंद पड़ी जल विद्युत परियोजनाओं को शुरू न कराए जाने पर मौजूदा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बंद पड़ी परियोजनाओं को शुरू कराने का जो भाजपा नेताओं ने वादा किया वह सिर्फ झूठ साबित हुआ। उन्होंने किसानों की कर्ज माफी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जो किसान ऋण के बोझ तले दबे हैं उनका ऋण तत्काल माफ किया जाय। उन्होंने साफ कहा कि कांग्रेस जन विरोधी नीतियों को किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं करेगी चाहे इसके लिए सड़कों पर उतरना पड़े या फिर जेल जाना पड़े। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल,जिला अध्यक्ष जगमोहन सिंह रावत,शहर आदि दिनेश गौड़,भटवाड़ी ब्लॉक अध्यक्ष कमल सिंह रावत, डुंडा ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश सिंह चौहान,मनीष राणा समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed