उत्तरकाशी : मुख्यमंत्री ने उत्तरकाशी पहुंच स्व. गोपाल को श्रदांजलि की अर्पित,परिजनों को ढांढस बंधाया,स्व. गोपाल रावत को बताया विकास के लिये समर्पित नेता

  • संतोष साह

बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उत्तरकाशी में स्व. विधायक गोपाल सिंह रावत के आवास में पहुंचे जहां उन्होंने स्व. गोपाल को श्रद्धांजलि देते हुए शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने गंगोत्री के विधायक स्व. गोपाल रावत को याद करते हुए कहा कि वे गंगोत्री विधानसभा के विकास के लिये समर्पित नेता रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ समय पूर्व अस्वस्थ होने के बावजूद भी उन्होंने विकास का कार्य नही छोड़ा। मुख्यमंत्री ने कहा कि गोपाल रावत सदैव गंगोत्री विधानसभा के विकास के लिये समर्पित रहकर काम करते रहे।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि स्व. विधायक श्री गोपाल के गंगोत्री विधानसभा के विकास के लिये प्रस्तवित योजनाओं को प्राथमिकता में रखते हुए उन्हें स्वीकृति दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि गोपाल रावत के निधन से पैदा हुए शून्य की भरपाई तो असंभव है मगर पूरा प्रदेश,प्रदेश सरकार शोक संतप्त परिवार और गंगोत्री विधानसभा के साथ हमेशा खड़ा रहेगा। मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक,जिले के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने भी स्व. गोपाल को श्रदांजलि अर्पित कर उनकी पत्नी शांति रावत,पुत्र आदित्य रावत,पुत्री तरंगनी रावत,देवयानी रावत समेत समस्त परिजनों को इस दुख की घड़ी में ढाढस बंधाया।

इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, निदेशक राज्य सहकारी संघ विजय संतरी,नगर अध्यक्ष सूरत सिंह गुंसाई,डुंडा मंडल देशराज बिष्ट,जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष विक्रम रावत के अलावा डीएम मयूर दीक्षित व पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed