उत्तरकाशी : सीएम ने कोविड व आपदा तैयारियों को लेकर अधिकारियों की ली बैठक,डीएम दीक्षित ने दी सभी कार्यों की दी विस्तृत रिपोर्ट

  • संतोष साह

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जनपद भ्रमण पर जिला मुख्यालय मे अधिकारियों की बैठक ली और कोविड तथा आपदा की तैयारियों को लेकर जानकारी ली। उन्होंने लोनिवि, पीएमजीएसवाई व एनएच को आपदा से निपटने के लिये पर्याप्त संसाधन रखने के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीण सड़कों के निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने को कहा।

उन्होंने जल जीवन मिशन के तहत दूसरे चरण में पेयजल के अधिकारियों को पानी मुहैया कराना सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने लाइन मैन की कमी को देखते हुए पीआरडी के माध्यम से लाइन मैन की तैनाती के लिये डीएम को निर्देश दिए। उन्होंने मानसून काल से पूर्व खाद्यान,ईंधन आदि को भी एडवांस में रखने को कहा। मुख्यमंत्री ने बैठक में कोविड की समीक्षा भी की। उन्होंने इस दौरान नए मनेरी थाना भवन का भी वर्चुअल लोकार्पण किया।

बैठक में डीएम मयूर दीक्षित ने सीएम के सम्मुख कोविड संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण व रोकथाम को लेकर किये गए सभी कार्यों की जानकारी प्रस्तुतिकरण के माध्यम से दी। बैठक में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वामी यतीश्वरानंद, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण, पुरोला विधायक राजकुमार, एसपी मणिकांत मिश्र सहित सभी अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed