चुनाव को प्रभावित करने वालों पर होगी कार्रवाई , असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर करें कार्रवाई: अनिल कपरवान

विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की बैठक

कोतवाल अनिल कपरवान ने दिए पुलिस को सख्ती से निपटने के आदेश

विशाल भटनागर/सनसनी सुराग न्यूज

कैराना। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने समस्त पुलिस स्टाफ की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहां की विधानसभा चुनाव सकुशल संपन्न कराना प्रथम प्राथमिकता है उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी सूरत में चुनाव प्रभावित करने वाले असामाजिक तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उनके विरोध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी हालांकि पुलिस प्रशासन ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयारियां करते हुए अपनी कमर कस ली है। उन्होंने कहां की अति संवेदनशील बूथों पर जाकर भी समीक्षा कर ले।

 

 

हिस्ट्रीशीटरों की होगी निगरानी किए जाये, विधानसभा चुनाव के तहत सभी के खिलाफ 107/16 के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी और इनकी गतिविधियों पर निगाह रखी जाएगी। यदि कोई भी किसी प्रकार से चुनाव प्रभावित करने का प्रयास करेगा तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

 

 

उन्होंने बैठक में यह भी दिशा निर्देश दिए शस्त्र लाइसेंस ज्यादा से ज्यादा जमा कराए जाएं ताकि शस्त्र धारक वोटरों को प्रभावित न कर सके। इस मौके पर उप निरीक्षक राहुल कादयान, के पी सिंह, पवन सैनी ,राजकुमार बघेल, ज्ञानेंद्र सिंह, जय किशोर ,सुशील कुमार, सहित आदि उपस्थित रहे।