चेयरमैन ने जन हितार्थ आधी रात तक स्वयं उपस्थित रहकर बाधित जलापूर्ति को सुचारू रूप से कराया चालू

तसलीम आलम

झिंझाना 16 दिसंबर। जनप्रतिनिधि में सेवा भाव की इच्छा शक्ति हो तो वह जनता के दुख दर्द को अपना समझ कर अपने कर्तव्य का पालन करता है। यह बात नगर पंचायत झिंझाना के चेयरमैन ठेकेदार नौशाद ने जन हितार्थ आधी रात तक स्वयं उपस्थित रहकर सेवा कार्य करते हुए जलापूर्ति को सुचारू करा कर साबित कर दिया है।
बुधवार को नगर पंचायत झिंझाना में स्थित ट्यूबवेल में वाल एवम गुल्ला तकनीकी खराबी के कारण कस्बे की पानी की सप्लाई ठप हो गई थी। और बृहस्पतिवार की सुबह पानी की समस्या कस्बा वासियों को न हो इसके लिए कस्बा चेयरमैन नौशाद ठेकेदार ने इसे प्राथमिकता से लिया और आधी रात्रि तक अपनी देखरेख में ही ट्यूबवेल की वाल एवम गुल्ला की समस्या को ठीक करा कर ही राहत महसूस की। जिस कारण से बृहस्पतिवार को प्रातः ही कस्बा वासियों को जलापूर्ति हो सकी। कस्बा चेयरमैन की इस लग्न एवं कार्यशैली की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है। जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।

 

 

जनप्रतिनिधि में सेवा भाव की इच्छा शक्ति हो तो वह जनता के दुख दर्द को अपना समझ कर अपने कर्तव्य का पालन करता है। और यह बात नगर पंचायत झिंझाना के चेयरमैन ठेकेदार नौशाद ने जन हितार्थ आधी रात तक स्वयं उपस्थित रहकर सेवा कार्य करते हुए जलापूर्ति को सुचारू करा कर साबित कर दिया है। कस्बे में जलापूर्ति होने पर कस्बा वासी खुश है।
भाई यह हमारा कर्तव्य है हम सब मिलकर कस्बे का विकास कार्य में भागीदारी निभाएं और स्वास्थ्य सफाई का ध्यान रखें