उत्तरकाशी : स्व.गोपाल रावत का वादा बेटे आदित्य ने पूरा किया,एसपी को सौपे सीसीटीवी कैमरे नगर की सुरक्षा के लिये

  • संतोष साह

स्व. विधायक गोपाल रावत ने विधायक रहते नगर की सुरक्षा का भी ध्यान रखा। उन्होंने नगर में सीसीटीवी कैमरे लगाने का वादा किया था जिसे आज उनके पुत्र आदित्य रावत ने पूरा किया। आदित्य ने आज पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा को नगर की सुरक्षा व्यवस्था के लिये 35 सीसीटीवी कैमरे सौपे। गौरतलब है कि पिछले दिनों पूर्व विधायक पुत्र ने एसपी से मुलाकात कर उन्हें नगर की सुरक्षा के लिये सीसीटीवी देने की पेशकश की थी। विधायक पुत्र का कहना है कि नगर में इन सीसीटीवी कैमरों को लगाने से पुलिस का निगरानी तंत्र मजबूत होगा। चोरी, छेड़खानी जैसी घटनाओं पर भी विराम लगेगा।

उन्होंने कहा कि स्व. विधायक द्वारा उत्तरकाशी से गंगो5 धाम तक सीसीटीवी कैमरे लगाने का प्रस्ताव तैयार किया गया था ताकि सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद हो सके। उन्होंने कहा कि उनके असामयिक निधन के बाद हम उस प्रस्ताव को राज्य सरकार व अन्य स्रोतों से पूरा कर पुलिस को जल्द से जल्द सीसीटीवी कैमरे उपलब्ध कराने की दिशा में काम करेंगे।
उधर एसपी ने सीसीटीवी कैमरे उपलब्ध कराने पर आभार जताया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, पूर्व पालिकाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, भरत सिंह बिष्ट, हरीश सेमवाल महावीर नेगी,जयवीरचौहान, अरविंद बिष्ट समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed