ब्राह्मण समाज ने किया सपा नेता का ज़ोरदार स्वागत

मौ० रविश/सनसनी सुराग न्यूज

लावड़/मेरठ। रविवार को क़स्बे में ब्राह्मण समाज के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भाजपा सरकार में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचारों पर रोष व्यक्त किया गया। वही कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए सपा नेता अतुल प्रधान का समाज के लोगो ने फूल माला पहनाकर ज़ोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि अतुल प्रधान ने भगवान परशुराम के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया।
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सपा नेता अतुल प्रधान ने सरकार की नीतियों पर जमकर कटाक्ष किये। उन्होंने देश मे बढ़ती बेरोजगारी, भुखमरी, गिरती अर्थव्यवस्था आदि पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी किसी की जाति या धर्म देखकर काम नही किया। उन्होंने सत्ताधारी पार्टी के नेताओं पर साम्प्रदायिकता फैलाने का भी आरोप मढ़ा। अतुल प्रधान ने कहा कि ब्राह्मण समाज विद्वानों का समाज है तथा सदैव पूज्यनीय है। ब्राह्मण समाज के साथ अन्याय नही होने दिया जाएगा।


कार्यक्रम की अध्यक्षता पंडित राजीव शर्मा व संचालन प्रवीण पंडित ने किया। इस दौरान चिंटू पंडित, अनिल शर्मा, राहुल शर्मा, अंकित शर्मा, हर्ष शर्मा, हिमांशु शर्मा, ऋषभ शर्मा, आयुष शर्मा, पुरु गर्ग, विशाल कौशिक आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed