उत्तरकाशी : किसानों की आय दोगुनी करने वाले बिल को वापस का मतलब ही नही बनता,इस बिल से अन्नदाताओं को बिचौलियों के चुंगल से मिलेगी मुक्ति : विनोद सुयाल

  • संतोष साह

भाजपा के जिला प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने उत्तरकाशी में एक प्रेस वार्ता कर कृषि सुधार बिल पर सरकार का पक्ष रखा और कहा कि सदन में बिल के ध्वनि मत से पारित होने पर किसी भी पार्टी के किसी भी सांसद द्वारा विरोध नही किया गया।

उन्होंने कहा कि अब एक षड्यंत्र के तहत किसानों को भड़काने की कोशिश हुई है यही कारण है कि अब कई किसान इस षड्यंत्र को जान चुके हैं। इसलिये वे आंदोलन की राह छोड़ वार्ता के लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में जो लोग नेतृत्व करने की कोशिश कर रहे हैं वे राष्ट्र विरोधी ताकतें है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की आय दोगुनी करने वाले इस बिल को किसी भी हालत में वापस नही लेगी।
पत्रकार वार्ता में विधायक गंगोत्री गोपाल रावत,यमुनोत्री केदार सिंह रावत,जिला अध्यक्ष रमेश चौहान, महामंत्री हरीश डंगवाल समेत श्याम डोभाल, विजय संतरी,सुरेश चौहान, जयवीर चौहान, महावीर नेगी,लोकेंद्र बिष्ट,सूरत गुंसाई,धीरेंद्र रावत,देश राज बिष्ट,जयप्रकाश भट्ट,अजीतपाल पंवार, भरत भूषण भट्ट,शोभन राणा,नत्थी भंडारी,अनीता राणा,जलमा राणा,विजय बलूनी,अरविंद सिंह पंवार,अमित सेमवाल, बाल शेखर नौटियाल, राजेन्द्र गंगाड़ी, विजय पाल मखलोगा समेत कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed