उत्तरकाशी : भुक्की गांव तक सड़क की मंजूरी के लिये हिमालय से ब्रह्मकमल लाकर विधायक गोपाल का ग्रामीणों ने किया शुक्रिया अदा

  • संतोष साह

भुक्की गांव की सड़क की मंजूरी दिलाने को लेकर ग्रामीण खुश हैं और विधायक गोपाल रावत का इसके लिये शुक्रिया अदा कर रहे हैं। सड़क की स्वीकृति मिलने के बाद गांव के लोग विधायक के आवास में ही उन्हें धन्यवाद देने पहुंच गए।

इस धन्यवाद में ग्रामीण हिमालय में उगने वाले ब्रह्मकमल को साथ लेकर आये और विधायक को भेंट कर इस महत्वपूर्ण कार्य के लिये उनका आभार जताया। शनिवार को भुक्की गांव के ग्रामीण उनका आभार व्यक्त करने पहुंचे। गौरतलब है कि बीते सप्ताह विधायक के प्रयास से भुक्की गांव के लिये साढ़े छः किमी मोटर मार्ग निर्माण का शासनादेश जारी हुआ था। यहाँ के ग्रामीणों को सड़क की सुविधा न होने से कोसो दूर पैदल पगडंडी नापनी पड़ती है।

विधायक पूर्व में जब भुक्की गांव पहुंचे थे तो उन्होंने ग्रामीणों से वादा किया था उनकी सड़क की मांग पूरी होगी। इधर इस सड़क के बनने से पर्यटन को भी लाभ मिलेगा क्योंकि खेड़ा ताल,डोक्रानी ग्लेशियर जैसे महत्वपूर्ण साहसिक पर्यटन स्थलों का भुक्की गांव आधार शिविर है।
उधर विधायक को उनके आवास में धन्यवाद देने आए ग्रामीणों ने 2022 में भी गोपाल रावत को अपना पूर्ण समर्थन दोहराने का संकल्प लिया तो उधर विधायक ने कहा कि हर गांव को सड़क से जोड़ने का जो उन्होंने लक्ष्य तस्य किया था उसके अब हम बिल्कुल नजदीक हैं। इस मौके पर ग्रामीणों के प्रतिनिमण्डल में महेश पंवार, नागेंद्र पंवार,पुरवेश रावत,रविन्द्र रावत,महेश रावत,प्रधान कुसुम देवी के प्रतिनिधि के तौर पर आए मोहन पंवार समेत अन्य शामिल रहे।

Leave a Reply

You may have missed