चिन्यालीसौड़(उत्तरकाशी): भाजपा नेता रामसुंदर नौटियाल ने बूथ कार्यकर्ताओं से पार्टी हित मे कार्य करने की दी प्रेरणा,60 सीट के लक्ष्य को पार करने के लिये बूथ बनाना होगा मजबूत

 

चिन्यालीसौड़ मंडल की मिशन 2022 को लेकर आयोजित ‌बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक में पूर्व राज्य मंत्री व पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुंदर नौटियाल ने भी प्रतिभाग किया। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैनात प्रभारी अरूण फाल्टा व सह प्रभारी विनय नेगी ने चिन्यालीसौड़ मंडल के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की और महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष पूनम रमोला ने की व संचालन मंडल महामंत्री राजेश रावत ‌ने किया।

बैठक में श्री नौटियाल ने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को ‌पार्टी हित में कार्य करने की प्रेरणा दी और कहा कि आज देश व प्रदेश में सिर्फ भाजपा का ही माहौल है लेकिन इसमें कार्यकर्ताओं को जीत सुनिश्चित करने के लिए बेहद समर्पित तरीके से काम करना होगा जैसा कि हर चुनावों में कार्यकर्ताओं ने कर्मनिष्ठा व कठिन मेहनत से साबित किया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को प्रदेश व केंद्र सरकार की बेहद जन उपयोगी बीस महत्वपूर्ण योजनाएं मुंह जुबानी याद होनी चाहिए और पार्टी से जो लोग नहीं जुड़े हैं उन्हें इन योजनाओं की जानकारी देनी सुनिश्चित करनी चाहिए जिससे उन्हें राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी भी मिल सके और वह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, प्रदेश के युवा यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जन कल्याणकारी नीतियों के बारे में जान सके और पार्टी के समर्थन में खड़े हो सकें। उन्होंने कहा कि हर बूथ को सबसे मजबूत बनाने के लिए मेहनत करनी होगी जिससे प्रदेश में भाजपा ने जो लक्ष्य 60 सीट पार तय किया है उसे पा सके। इस मौके पर मंडल महामंत्री नरेश मिश्रा,सोशल मीडिया ‌प्रमुख ‌मनीष कुकरेती, जगवीर असवाल , श्याम सुन्दर ‌नौटियाल‌‌,मधूसुदन जगूडी, सतपाल राणा,प्रकाश चंद रमोला ,विशन सिंह कोटवाल, जिला कोषाध्यक्ष उदय पाल सिंह परमार,मदन सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।