उत्तरकाशी : भेडू कु तमाशु मेले में सदस्य जिला पंचायत प्रदीप का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत,मेला समिति के लिये की 5 लाख की घोषणा

  • संतोष साह

जिला पंचायत सदस्य संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप भट्ट गाजणा के ठांडी गांव में भेड़ों के मेले में पहुंचे। बतौर मुख्य अतिथि के रूप में ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। उन्होंने देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेते हुए मेले की समिति को साज-सज्जा व एक कक्ष निर्माण के लिये 5 लाख की घोषणा की साथ ही ठांडी युवा समिति की मांग पर प्राकृतिक जल स्रोत के सौंदर्यीकरण के लिये 2 लाख की स्वीकृति भी दी।

इस मौके पर उन्होंने कहा की कमद इलाके में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं लिहाजा उन्होंने युवाओं के साथ मिलकर इस इलाके को पर्यटन हब बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि जल्द ही कुश कल्याण, बेलख,जोराई समेत सभी बुग्याल पर्यटन के मानचित्र में होंगे।
इस अवसर पर बीडीसी महेश राणा,प्रधान कुमारकोट भगवान दास,प्रधान बागी विजय भट्ट,प्रधान भड़कोट तेग सिंह रावत,बीडीसी भड़कोट विजय मलूड़ा, कमद गजेंद्र चमोली,प्रधान ठांडी मनोज लाल,प्रधान कमद जयेन्द्र चौहान समेत कोमल पंवार,विनोद भट्ट,जग्गी,नरेश उनियाल, कुशाल गुंसाई, रमेश रावत,चत्तर सिंह,अनिल राणा,पंचम राणा,दीपक नौटियाल, जगेंद्र असवाल,विकास कुमार,उदय बिष्ट समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed