उत्तरकाशी : हर क्षेत्र में बेटियों ने मान बढ़ाया है,ट्रांस हिमालय साइकिलिंग एक्सपीडिशन में भी मान बढ़ाएंगी : रमेश सेमवाल

  • संतोष साह

नगर पालिका चेयरमैन रमेश सेमवाल ने साइकिलिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर रही बालिकाओं से मुलाकात की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए जनपद गौरव बढ़ाने के लिये भी शुभकामनाएं दी। जिले के विकास खंड भटवाड़ी के ग्राम गोरशाली की बालिका श्रुति रावत ट्रांस हिमालय साइकिलिंग एक्सपीडिशन में 5 हजार किलोमीटर साईकल मैराथन में प्रतिभाग कर रही है। श्रुति रावत किसी बड़े शहर में नही बल्कि गांव में रहकर अपने सपनों को पूरा करने के लिये मेहनत कर रही हैं।

इससे पूर्व श्रुति स्वरोजगार में मशरूम उत्पादन, होम स्टे, महिला क्रिकेट में नार्थ जोन तक अपने कॉलेज का प्रतिनिधित्व करना, नेलांग घाटी साइकिलिंग में प्रतिभाग,पैराग्लाइडिंग समेत कई अन्य साहसिक कार्यों में शामिल हो चुकी हैं। इस बार श्रुति इंटरनेशनल साइक्लिस्ट सविता महतो के साथ प्रतिभाग कर रही हैं जो कि बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगी जबकि श्रुति उत्तराखंड का।
उधर पालिका अध्यक्ष ने श्रुति व सविता के इस प्रयास के लिये जहाँ शुभकामनाएं दी तो वहीं आर्थिक सहायता भी की और बेटियों के लिये प्रेरणा बनने के लिये उनका आभार जताया।

Leave a Reply

You may have missed