उत्तरकाशी : विधायक गोपाल ने वाल्मीकि बस्ती में वाल्मीकि जयंती कार्यक्रम का किया शुभारंभ, प्रभारी मंत्री धन सिंह रहे बतौर मुख्य अतिथि

  • संतोष साह

महर्षि वाल्मीकि जयंती के अवसर पर आज गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने वाल्मीकि बस्ती में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने भी शिरकत की। इस दौरान विधायक व प्रभारी मंत्री ने महर्षि वाल्मीकि मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

वाल्मीकि जयंती पर वाल्मीकि समाज को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि महर्षि वाल्मीकि ने रामायण जैसा ग्रंथ हमे दिया जिसने हमे अपने समृद्ध इतिहास व महान परंपराओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा वाल्मीकि समाज की बेहतरी के लिये काम किया और आगे भी करती रहेगी। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने भी वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएं दी साथ ही केंद्र व राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे महत्वपूर्ण कार्यों की जानकारी दी।

उधर वाल्मीकि समाज ने उनके बस्ती,मोहल्ले में विधायक गोपाल द्वारा किये गए विभिन्न महत्वपूर्ण कार्यों के लिये विधायक का तह दिल से आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत,भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश चौहान महामंत्री हरीश डंगवाल,विजय संतरी,ब्लॉक प्रमुख शेलेन्द्र कोहली समेत वाल्मीकि संगठन के प्रमुख पदाधिकारी, सदस्य व बस्ती के लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

You may have missed