उत्तरकाशी : विधायक गोपाल ने किया अठाली मोटर पुल का निरीक्षण, एनबीसीसी को अप्रोच मार्ग भी जल्द पूर्ण करने के दिये निर्देश

  • संतोष साह

विधायक गोपाल रावत ने आज अठाली में निर्माणाधीन मोटर पुल का निरीक्षण किया। पुल निर्माण व इसकी अप्रोच रोड को लेकर निर्देश भी दिए। पुल जा निर्माण एनबीसीसी कर रही है। यह पुल 2013 में आपदा आने के बाद स्वीकृत हुआ था। उल्लेखनीय है कि यह पुल पूर्व में निर्माण के दौरान खासी सुर्खियों में रहा था। हवा में गिर जाने से पुल तब निर्माण के दौरान ही धवस्त हो गया था।

इधर पुल के निरीक्षण के दौरान विधायक श्री रावत ने बताया कि 2017 में विधायक बनते ही उन्होंने निर्माण एजेंसी एनबीसीसी को पुल निर्माण को दुबारा गुणवत्ता के साथ शुरू करने और समयबद्ध तरीके से पूर्ण करने के निर्देश दिए थे साथ ही किसी भी तरह की लापरवाही पर कड़ी कार्यवाही की भी चेतावनी दी थी। इस बीच अब पुल का निर्माण पूर्ण हो चुका है। पुल के अप्रोच रोड का निरीक्षण करते हुए विधायक ने कार्यों पर संतोष जताया। साथ ही अप्रोच रोड के अलाइनमेंट बेहतर करने और जल्द ही निविदा के अनुरूप सभी कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उधर विधायक ने अठाली गांव के ग्रामीणो को भी आश्वस्त किया कि जल्द ही अठाली सडक से जुड़ जाएगा। अठाली गांव तक वाहनो की आवाजाही के साथ ही ग्रामीणों को इसका लाभ मिलेगा। निरीक्षण के दौरान एनबीसीसी के इंजीनियर के अलावा नमामि गंगे के प्रदेश संयोजक हरीश सेमवाल, राजू डंगवाल,रजनेश चौहान, धर्मेन्द्र पंवार समेत गांव के लोग भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed