अपराधियों को बक्शा नहीं जायेगा, अपराधी अपराधों से तौबा कर लें या फिर क्षेत्र छोड़ दें, दलालो का प्रवेश पूर्णत: वर्जित , नौकरी में सेवा के साथ साथ इंस्पेक्टर ने लिखी सात पुस्तक

विशाल भटनागर /सनसनी सुराग न्यूज

– नवनियुक्त कोतवाली प्रभारी ने संभाला कार्यभार, पुलिस स्टाफ के साथ की बैठक

कैराना। तेज तर्रार इंस्पेक्टर प्रेमवीर सिंह राणा ने कैराना कोतवाली का कार्यभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में अपराधों व कोतवाली में दलालों पर अंकुश लगाया जाएगा। उन्होंने पुलिस स्टाफ के साथ बैठक भी की।
कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा को लाइन हाजिर करने के बाद एसपी ने यहां का चार्ज तेज तर्रार इंस्पेक्टर प्रेमवीर सिंह राणा को दिया है। नवनियुक्त इंस्पेक्टर प्रेमवीर सिंह राणा ने कोतवाली में अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है। वहीं, नवनियुक्त कोतवाली प्रभारी ने कहा कि क्षेत्र में कानून का राज स्थापित करना उनकी प्रथम प्राथमिकता होगी। अपराधी अपराधों से तौबा कर लें या फिर क्षेत्र छोड़ दें, अन्यथा उन पर कानून का शिकंजा कसा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोतवाली में दलालों का प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा। किसी भी निर्दोष को जेल नहीं भेजा जाएगा, जो लोग दोषी होंगे, उन्हें ही सलाखों के पीछे भेजने का काम करेंगे।

वहीं, उन्होंने पुलिस स्टाफ के साथ में बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी उन्होंने पुलिस को कहा कि अवैध शराब,सट्टे का कारोबार ना हो ऐसे लोगो की सूचि बनाकर गिरफ्तारी की जाये। उन्होंने कोतवाली के हिस्ट्रीशीटरों की एक सूची बोर्ड कोतवाली प्रांगण में लगाने के निर्देश दिए है। बताया जाता है कि इंस्पेक्टर प्रेमवीर सिंह राणा की तेज तर्रार अधिकारियों में गिनती होती है और उन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार भी मिल चुका है, इसके अलावा उन्हें बेस्ट अवार्ड भी गृह मंत्रालय से मिल चुका है।


प्रेमवीर राणा ने लिखी सात पुस्तक

नोकरी में सेवा दे रहे तेजतर्रार इंस्पेक्टर अभी तक सात पुस्तक लिख चुके है

कैराना: नवागत कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा ने जहा कोतवाली का कार्यभार संभाल लिया। रविवार को वार्ता में उन्होंने बताया कि नोकरी के साथ साथ कई पुस्तकें लिखी है। तेज तर्रार इंस्पेक्टर प्रेमवीर सिंह राणा अभी तक सात पुस्तकें लिख चुके हैं, जिनमें कुछ बूंदें अमृत की, समाज-पुलिस और अपराध, आत्मकल्याण क्या और क्यों आदि शामिल हैं,उन्होंने बताया कि उनकी जल्द ही एक पुस्तक ओर आएगी,जो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के विचारो से सम्बंधित है।

Leave a Reply

You may have missed