अल्पसंख्यकों के लिए सरकार ने सबसे ज्यादा योजनाएं चलाई:कुँवर बासित अली

फरमान अली/सनसनी सुराग न्यूज

थानाभवन
भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली के जनपद शामली के प्रथम आगमन पर एक सभा का आयोजन व भाजपा सदस्यता अभियान थानाभवन के वंदना गार्डन के परिसर में किया गया।सर्वप्रथम कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कुँवर बासित अली ने भारतमाता के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश में एकमात्र ऐसी पार्टी है ।जो सभी वर्गों के लोगों को बिना भेदभाव एकसाथ लेकर चलती है।

 

आज केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार मोदी और योगी के नेतृत्व में अल्पसंख्यक वर्ग के लोगो के बेहतरी के लिए काम कर रही है। अल्पसंख्यकों के लिए सरकार ने सबसे ज्यादा योजनाएं लागू की हैं। हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि हम सभी अपने समाज के लोगों को इन योजनाओं की जानकारी दें ।और उन्हें इनका लाभ दिलाएं। विरोधी दल अल्पसंख्यकों को गुमराह करने के चक्कर मे पड़े हैं। कुंवर बासित अली ने कहा कि मुस्लिमों को अभी तक के सत्ताधारी दलों ने टूल्स की तरह इस्तेमाल किया है। भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने सबका साथ सबका विकास का नारा देकर सभी की भलाई के लिए आगे आई है।

 

 

विपक्षी दलों ने साजिश के तहत भाजपा के खिलाफ मुसलमानों को बरगला रखा है। ऐसे में हम मुसलमानों को बताएंगे। भाजपा उनके हितों की रक्षा के लिए कैसे काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार जो भी योजना लाती है वह किसी विशेष जाति या धर्म के लिए नहीं लाती। सभी के लिए आती है योगी योगी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ बल्कि सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास बढ़ रहा है। देश में जितनी सड़कें स्कूल कॉलेज बन रहे हैं किसी की सरकार में नहीं बने। सरकार अच्छा माहौल एवं वातावरण तैयार कर रही है।

 

अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार ने आवास योजना में अल्पसंख्यक समाज को 39% एवं किसान सम्मान निधि में 31% एवं शौचालय निर्माण में 22%का लाभ दिया है।और कहा कि प्रदेश देश मे जो भी अपराध करेगा वो बक्शा नही जाएगा।चाहे वो किसी भी जाति या धर्म का हो। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र तोमर ,अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष सचिन जैन भगत जी प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा गुरुकेज सिंह ,कार्यक्रम संयोजक जिला महामंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा राव इफ्तिखार थानाभवन आदि लोग उपस्थित रहे।

 

You may have missed