आगामी गणतंत्र दिवस पर नगर में होगी निशुल्क दौड़ प्रतियोगिता : एडवोकेट दानिश चौधरी

फरमान अली/सनसनी सुराग न्यूज

–पहले दूसरे व तीसरे नंबर पर रहने वाले युवाओं को एडवोकेट दानिश चौधरी की और से मिलेगा नगद इनाम व शील्ड

आगामी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में थानाभवन नगर में एक निशुल्क दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन नगर के युवा शिक्षित वह नगर पंचायत अध्यक्ष पद के भावी प्रत्याशी एडवोकेट दानिश चौधरी की ओर से किया जा रहा है। जिसमें युवा नौजवान बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं।

 

 

एडवोकेट दानिश चौधरी ने बताया कि दौड़ प्रतियोगिता बिल्कुल निशुल्क होगी दौड़ने वाले युवाओं से किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। एडवोकेट दानिश चौधरी ने बताया की पहले नंबर पर आने वाले युवा को 11000/– का इनाम व शील्ड, दूसरे नंबर पर आने वाले युवा को 5100/– का इनाम व शील्ड, व तीसरे नंबर पर आने वाले युवा को 3100/– का नगद इनाम व शील्ड आजाद समाज पार्टी के वरिष्ट नेता एडवोकेट दानिश चौधरी की और से दिया जाएगा। और बताया कि सर्वप्रथम 10 बजे झंडा फहराया जाएगा और उसके पश्चात राष्ट्रीयगान का गीत गाया जाएगा। और 11 बजे दौड़ प्रतियोगिता को एडवोकेट दानिश चौधरी हरी झंडी देगे।

 

एडवोकेट दानिश चौधरी ने बताया कि दौड़ का स्थान थानाभवन नगर का गढ़ी रोड होगा। जहा युवाओं को दौड़ने का अवसर मिलेगा और दौड़ने वाले युवाओं से किसी भी प्रकार का कोई शुल्क भी नहीं लिया जाएगा और दौड़ मै जितने वाले युवाओं को एडवोकेट दानिश चौधरी नगद इनाम व शील्ड देकर युवाओं का हौसला अफजाई करेगे। ये दौड़ प्रतियोगिता आजाद समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता व थानाभवन से नगर पंचायत अध्यक्ष पद के भावी उम्मीदवार एडवोकेट दानिश चौधरी की और से आगामी गणतंत्र दिवस पर बिल्कुल निशुल्क होगी।