अबरार उल हक जमाल नहीं है भारतीय जनता पार्टी का कोई भी पदाधिकारी,भाजपा जिला महामंत्री इफ्तखार राव ने पत्रकार वार्ता कर दी जानकारी

फरमान अली

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री इफ्तखार राव ने अपने कार्यकाल पर प्रेस वार्ता कर एक जानकारी दी है कि पिछले काफी समय से एक अबरार उल हक जमाल नाम का व्यक्ति अपने आप को भारतीय जनता पार्टी का पदाधिकारी बताकर मौलानाओ ऊपर रोब गालिब कर रहा है। मौलानाओं ने इस चीज की सूचना भाजपा जिला महामंत्री इफ्तखार राव को उनके कार्यालय पर पहुंच कर दी। भाजपा जिला महामंत्री इफ्तखार राव ने तत्काल इस चीज का संज्ञान लिया और मौलानाओं को आश्वस्त कर कहा की भारतीय जनता पार्टी देश हित में काम करती है। सबका साथ सबका विकास और सबका सम्मान के मंत्र पर काम करती है।

 

इफ्तखार राव ने तत्काल ही अपने आपको भाजपा का पदाधिकारी कहने वाला अबरार उल हक जमाल से संपर्क किया। और उसको कहा कि अगर आइंदा तुमने भाजपा की छवि धूमिल करने की कोशिश की तो तुम पर सगठन की तरफ से कानूनी कार्रवाई करवाई जाएगी। और भाजपा जिला महामंत्री इफ्तखार राव ने आमजन से भी अपील की है कि अबरार उल हक जमाल का भारतीय जनता पार्टी से किसी भी तरह का कोई लेना देना नहीं है। ना ही वह कोई पदाधिकारी है। अगर वह अपने आप को भारतीय जनता पार्टी का पदाधिकारी बताकर आमजन पर रौब गालिब करता है तो आमजन उस पर कानूनी कार्रवाई करवा सकता है और भारतीय जनता पार्टी के समस्त पदाधिकारी आमजन के साथ हैं।

You may have missed