उत्तरकाशी : आशा कार्यकत्रियों के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे डीएम दीक्षित, कोविड में बेहतर कार्य के लिये की सराहना

 

  • संतोष साह

 

डीएम मयूर दीक्षित आशा कार्यकत्रियों के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने कोविड काल में बेहतरीन कार्य के लिए आशा कार्यकत्रियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविड काल में टीकाकरण एवं कोविड पाॅजिटिव व्यक्तियों के सम्पर्क में आये लोगों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग एवं अन्य कार्यों का बेहतरीन ढंग से संपादन किया। डीएम ने आशाओं को अपने-अपने क्षेत्र में मातृ एवं शिशु मृत्यु दर में सुधार लाने के साथ ही गर्भवती महिलाओं एवं नवजात शिशुओं की देखभाल हेतु अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करने की भी अपील की। डीएम ने आशा सम्मेलन में जनपद की समस्त आशा कार्यकत्रियों, आशा फैसिलिटेटरों एवं ब्लाॅक कार्डिनेटरों के उत्साहबर्द्धन हेतु 3 आशा कार्यकत्री, 3 आशा फैसिलिटेटर एवं 1 ब्लाॅक काॅर्डिनेटर को कोविड काॅल के दौरान एवं अन्य गतिविधियों में सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र एवं प्रोत्साहन धनराशि के चेक प्रदान किए।

इस अवसर पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. बी.के. विश्वास, डाॅ.कुलबीर सिंह राणा, सहित आशा कार्यकत्री एवं अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित थे।