योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्‍या, शव को गांव के बाहर जंगल में फेंका

योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्‍या, शव को गांव के बाहर जंगल में फेंका

- in Uttar Pradesh
113
0

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई दी और शव को गांव के बाहर जंगल में फेंक दिया, जिससे हड़कम्प मच गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस (Police) पहुंच गई है, घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है। एसपी (SP) ने कहा कि जांच के बाद घटना खुलासा जल्द ही किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश में मेरठ जिले के खेड़ी मनिहार निवासी आशीष कुमार (Ashish Kumar) 2011 में यूपी पुलिस (Police) में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। आशीष की तैनाती इस समय शामली पुलिस लाइन में थी। इसके साथ योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा के गनर के तौर पर भी था। सिपाही आशीष छुट्टी लेकर अपने गांव आया था। सोमवार को वह अपने खेत गया था, जहां उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। इस वारदात की जानकारी के बाद क्षेत्र में दहशत का महौल बना कुआ है। मौके पर पुलिस (Police) के आलाधिकारी भी पहुंच गए हैं।

पत्नी से आए दिन होता था विवाद…

एसपी देहात अविनाश पांडेय (SP Dehat Avinash Pandey) ने बताया कि प्रथम दृष्‍टया सिपाही की रंजिशन गोली मारकर हत्‍या हुई है। उन्‍होंने बताया कि सिपाही का पत्‍नी और ससुराल पक्ष से भी झगड़ा चल रहा था। मंगलवार को पत्‍नी से तलाक भी होना था, जिससे लेकर ससुराल पक्ष से समझौता भी हो गया था। उन्‍होंने बताया कि पुलिस इस मामले में कई बिन्‍दुओं पर जांच कर रही है, घटना का खुलासा जल्‍द किया जाएगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आ रहा है दुनिया का बेताज़ बादशाह, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप संग पत्नी मेलानिया, देखें क्या रहेगा भारत प्रवास के दौरान शेड्यूल

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा/सनसनी सुराग न्यूज ब्यूरो हैड