यदि आप अपने बच्चो का आने वाला कल चाहते हो संवारना, तो उन्हे आज ही भेजें स्कूल : राकेश सैनी

यदि आप अपने बच्चो का आने वाला कल चाहते हो संवारना, तो उन्हे आज ही भेजें स्कूल : राकेश सैनी

- in Other Updates
47
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कैराना जनपद शामली

आज दिनाक 24/8/2019 मे प्राथमिक स्कूल बदलूगढ़ कैराना मे ग्राम प्रधान श्रीमती मुनीबा बेगम उनके पति समाज सेवक अब्दुल सत्तार तथा स्कूल प्रबंधन समिति की अध्यक्ष रितू सिंह प्रधाना ध्यापक राकेश सैनी सहायक अध्याप्यपिका रीता चौहान, शक्ती शर्मा ने मिलकर उपस्थित सभी बच्चो को नी:शुल्क वर्दी वितरण किया । नयी वर्दी पाकर बच्चो के चहरे चमक उठे। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक राकेश सैनी ने बच्चो तथा अभिभावको को बताया की पढाई एक ऐसा जादू है जिससे आप सभी सांसारिक खुशिया हासिल कर सकते है ।

 

 

 

अब गरीबी पढाई मे बाधक नही है सरकार शिक्षा से सम्बंधित सभी सुविधाएँ
बच्चो को मुफ्त मुहिया करा रही है जैसे किताबे जूते जुराब,वर्दी और सर्दियो के लिए स्वेटर तथा स्वादिष्ट भोजन आदि के साथ साथ बालिकाओ के लिए सुमंगला योजना का श्रीगणेश अभी हाल मे हुआ है ।अब केवल अभिभावक को जागरूक होने की आवश्यकता है की उसका बच्चा प्रतिदिन स्कूल जाये और शाम को घर आकर वो पूछे की स्कूल में आज क्या कार्य कराया गया था बच्चो के लिए समय का निवेश सबसे जरूरी है । यदि आप अपने बच्चो का कल सवारना चहाते हो तो उन्हे हर हाल मे आज स्कूल भेजें क्योकिं तरक्की का रास्ता स्कूल से होकर जाता है ।इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन समिति की सद्स्य सुनीता रेश्मा उपाध्यक्ष स्न्व्वर आदि लोग उपस्थित रहे ।

 

##########################$

 

 

*जल है जीवन का आधार: ओमपाल सिंह*

आज दिनाक 24/8/019 में ग्राम प्रधान मुनिबा बेगम सचिव ओमपाल सिंह द्वारा प्राथमिक स्कूल
बदलूगढ कैराना मे भारत सरकार के कार्यक्रम जल शक्ती के तहत जल के महत्व और संरक्षण तथा संवर्धन हेतु जन साधारण को जागरूक करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे सचिव ओमपाल सिंह ने उपस्थित व्यक्तियो को विस्तार से जल का महत्व समझाया और जल को व्यर्थ न बहाने की पुरजोर अपील की तथा राकेश सैनी ने पेड़ो और बादलो के रिश्ते पर प्रकास डालते हुए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की अपील की ।

 

 

 

इस अवसर पर ग्राम प्रधान, सचिव तथा प्रधानाध्यापक राकेश सैनी स्कूल संरक्षक चौ0 देवी सिंह तथा अब्दुल सत्तार तथा स्कूल स्टाफ ने मिलकर प्रांगण मे पौधे रोपण भी किये । इस कार्यक्रम मे इको क्लब प्रा0 स्कूल बदलूगढ का विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

झिंझाना में हजरत सैयद इमाम महमूद नसरुद्दीन सब्जवारी शहीद रहमतुल्लाह के उर्स 853 वा उर्स का कुल शरीफ की रस्म अदा की गई

सनसनी सुराग न्यूज तसलीम आलम/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा