विद्युत कनैक्शन काटने गई टीम पर पथराव आरोपियों पर गाली गलौच व मारपीट का लगाया आरोप पुलिस के आलाधिकारी अनभिज्ञ

विद्युत कनैक्शन काटने गई टीम पर पथराव आरोपियों पर गाली गलौच व मारपीट का लगाया आरोप पुलिस के आलाधिकारी अनभिज्ञ

- in Other Updates
399
0

पंकज वालिया / सनसनी सुराग न्यूज

शामली

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में बकायेदारों का विद्युत कनैक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम के साथ न केवल गाली-गलौच की गई, वरन उनके साथ मारपीट भी की गई। टीम अपने बचाव में जब भागने लगी, तो उन पर पथराव किया गया। मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल इस मामले में अभी तक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है।
मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के थाना थानाभवन के कस्बा जलालाबाद क्षेत्र में विद्युत जेई सचिन सैनी के नेतृत्व में विभागीय टीम उन लोगों के कनैक्शन विच्छेदन करने के लिए गई थी, जिन्होंने कई बार कहने के बावजूद भी विद्युत बिल का भुगतान नहीं किया है। विभागीय टीम जब क्षेत्र में पहुंची और कनैक्शन विच्छेदन की कार्रवाई प्रारम्भ की, तो आरोपियों ने टीम को घेर लिया और गाली-गलौच करने लगे। इतना ही नहीं, आरोपियों ने टीम के साथ मारपीट भी की। विद्युत विभाग की टीम जब अपनी जान बचाकर किसी तरह से मौके से भागने लगी, तो दबंग आरोपियों ने उन पर पथराव कर दिया। टीम ने किसी तरह से मामले की जानकारी पुलिस को दी, तो पुलिस मौके पर पहुँची। फिलहाल आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है।

विद्युत एक्सईएन उदय प्रताप सिंह का कहना है कि कनैक्शन विच्छेदन करने के लिए गई टीम के साथ आरोपियों द्वारा मारपीट की गई है और उन पर पथराव किया गया है।

विधुत एक्सईएन  उदय प्रताप सिंह की बाइट

 

मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को मामले की तहरीर दे दी गई है। थानाभवन क्षेत्राधिकारी
अमित सक्सेना ने बताया कि उक्त प्रकरण की अभी तक उन्हें जानकारी नही हो पाई है। वो गम्भीरता से मामले को संज्ञान लेकर कार्यवाई कराएंगे।
दूसरी ओर
जलालाबाद पुलिस चौंकी प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि जेई सचिन सैनी द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को फोन पर दी गई, तो पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई। उन्होंने बताया कि अभी तक लिखित में तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

थाना कांधला पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड में 02 शातिर बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से अवैध तमंचा मय कारतूस, अवैध चाकू एवं चोरी की मोटरसाईकिल बरामद

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा / सनसनी सुराग न्यूज