उत्तरकाशी : ग्रामीणों से ठगी का मामला, 5 लोग गिरफ्तार

उत्तरकाशी : ग्रामीणों से ठगी का मामला, 5 लोग गिरफ्तार

- in Uttarkashi
782
0

 

चिन्यालीसौड़ / सनसनी सुराग

चिन्यालीसौड़ के बनचौरा क्षेत्र के छैजुला, टन्डोल आदि गांवों में पांच युवकों द्वारा एक पंचकुला हरियाणा की संस्था के नाम पर ठगी का मामला प्रकाश आया है।

ग्रामीणों की शिकायत पर गांव में पहुंचे राजस्व टीम ने ठगो को धर दबोचा औऱ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर युवकों को गिरफ्तार कर दिया।

शनिवार देर सायं को बनचौरा क्षेत्र के कुछ ग्रामीणों ने दूरभाष पर सूचना दी थी कि छैजुला औऱ टन्डोल गांव मे पांच युवक ग्रामीणों से एक फार्म के नाम पर 230 रुपये नगद औऱ आधार कार्ड, आईडी ले रहे हैं औऱ इसके एवज में उस ब्यक्ति को पंद्रह दिनों के बाद 42 00 सौ रुपये वापस लौटाने औऱ एक लडकी की शादी के समय एक लाख रुपये देने की बात कह रहे हैं।

सूचना पर मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार , राजस्व उपनिरीक्षक गेंदालाल, रामसिंह नेगी, बिनोद जगूड़ी ने गांव में पहुंच कर मामले की पडताल की तो मामला सही पाया गया।

राजस्व पुलिस ने फर्जी गुप्ता एण्ड गुप्ता कंपनी पंचकुला हरियाणा के आरोपी युवक रोहित चौहान पुत्र अतोल सिंह निवासी पुरोला,कुलदीप पुत्र बचन लाल निवासी मठ पुरोला,प्रबेश पंवार चंदेली पुरोला, मनीष निवासी जुटाडी मोरी के खिलाप विभिन्न धाराओं में ठगी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधार के लिए आइरिस-फिंगरप्रिंट वेरिफिकेशन के साथ अब फेस ऑथेन्टिकेशन भी, 1 जुलाई से सुविधा

आधार के लिए आइरिस-फिंगरप्रिंट वेरिफिकेशन के साथ अब