उत्तरकाशी दरारों के साथ बना डिड्सारि पुल

उत्तरकाशी दरारों के साथ बना डिड्सारि पुल

- in Uttarkashi
175
0

वीरेंद्र सिंह /सनसनी सुराग

उत्तरकाशी -मुख्यालय से करीब 8-9किमी कि दूरी पर बना डिड्सारि पुल बयां करती अपनी कहानी । आपदा के पांच साल के बाद पुल तो बना । पुल में उद्घाटन से पहले ही दरार पड़ने लगी है। करीब 633.83 लाख रुपये की लागत से बनी इस पुल के दोनों तरफ एप्रोच स्लैब के नीचे बना पीसीसी पर दरारें आने लगी है। इसके चलते ढाला गया एप्रोच स्लैब करीब लेबल से आठ से दस इंच नीचे धंस गया है। पुल के एप्रोच स्लैब में लगातार बढ़ रही दरार से इसके आगे और धंसने की संभावना है।

ग्रामीण बताते हैं कि पुल मेंपुल के घटिया निर्माण पर सवाल उठाया। उन्होंने बताया कि इस मामले में ग्रामीणों ने उनसे शिकायत की है। उन्होंने पुल निर्माण की जांच की मांग की। निर्माण में शुरू से ही अनियमितता बरती गई है।ग्रामीणों का कहना हे की बरसात के प्रथम चरण में ये हाल हे तो आगे क्या होगा । प्रशासन को इस पर गम्भीरता से ध्यान देना होगा ।
वही dm आशीष चौहान का कहना हे कि इस पर गम्भीरता से कार्यवाही होगी । क्या प्रशासन को इस कार्य पर पहले से ध्यान देना नहीं चाहीये था । सर्वप्रथम ये सोचने का विषय बना हुआ हे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि विसर्जन यात्रा आज भल्ला स्टेडियम से शुरू होकर हरकी पैड़ी हरिद्वार पहुंची।

हरिद्वार। पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी की