उत्तरकाशी : महिला शिक्षिका प्रकरण में विपक्ष तेज, फूंक मुख्यमंत्री का पुतला

उत्तरकाशी : महिला शिक्षिका प्रकरण में विपक्ष तेज, फूंक मुख्यमंत्री का पुतला

- in Uttarkashi
399
0

 

उत्तरकाशी / विरेंद्र सिंह

महिला शिक्षिका के साथ जनता दरबार में हुए दुर्व्यवहार तत्पश्चात निलंबन के विरोध स्वरूप जिला कांग्रेस कमेटी उत्तरकाशी के द्वारा आज जनपद मुख्यालय के हनुमान चौक में मुख्यमंत्री उत्तराखंड का पुतला दहन किया गया।

विगत 28 जून, 2018 को मुख्यमंत्री के जनता दरबार में महिला शिक्षिका के साथ हुई अभद्रता को जिला कांग्रेस ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

उन्होंने कहा कि एक महिला शिक्षिका मुख्यमंत्री के जनता दरबार में अपनी व्यथा सुनाने आई थी परन्तु मुख्यमंत्री दरबार में उनके साथ जिस प्रकार का व्यवहार किया गया वह सभ्य समाज के लिए शोभायमान नहीं है। जनता दरबार जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए लगाये जाते हैं न कि जनता का अपमान करने के लिए, सरकार के जनता दरबारों में पहले भी कई ऐसी घटनायें घट चुकी हैं जो जनहित में उचित नहीं ठहराई जा सकती हैं।

कांग्रेसियों ने कहा कि यदि राज्य के मुख्यमंत्री तथा मंत्रीगण जनता की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते हैं तो उन्हें इस प्रकार के जनता दरबारों का आयोजन नहीं करना चाहि।,

उत्तरकाशी के हनुमान चौक में भी मुख्यमंत्री उत्तराखंड का पुतला दहन किया और कहा कि इसके बावजूद भी राज्य सरकार नहीं चेती तथा तत्काल प्रभाव से महिला शिक्षिका का निलंबन वापस नहीं लिया गया तो आगे भी कांग्रेस पार्टी व्यापक स्तर पर धरना प्रदर्शन करेगी।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस के संयोजक मनमोहन शाह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शीशपाल पोखरियाल, पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष रमेश सेमवाल, धर्मेंद्र बत्रा, अंकित उप्पल, बिजेंद्र नौटियाल, विजय सिंह अधिकारी, अनिल राणा, गंगा विष्णु, यशपाल सजवाण, NSUI के मनीष राणा, सुधीश पंवार, राकेश रावत, अभिषेक रावत सहित अनेक कॉग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी: मुख्यमंत्री रावत ने 1 अरब 39 करोड़ 61 लाख की लागत के 39 कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

उत्तरकाशी/सनसनी सुराग प्रदेष के माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह