उत्तरकाशी: जिलाधिकारी आशीष चौहान ने संबंधित अधिकारियों के साथ सड़क सुरक्षा की ली समीक्षा बैठक।

उत्तरकाशी: जिलाधिकारी आशीष चौहान ने संबंधित अधिकारियों के साथ सड़क सुरक्षा की ली समीक्षा बैठक।

- in Uttarkashi
107
0

वीरेंद्र सिंह /सनसनी सुराग

जिलाधिकारी आशीष चौहान ने संबंधित अधिकारियों के साथ सड़क सुरक्षा की समीक्षा बैठक की। उन्होने कहा कि सड़क दुघर्टना में नशा के उपयोग करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही अमल में लाये। इस बात को गम्भीरता से लेना सुनिश्चित करेंगे। उन्होने निरन्तर चेकिंग अभियान चलाने एवं चालान आदि करने पर लापरवाही न बरतने के निर्देश दिये। कहा कि वाहन चालक अपने एक लापरवाही से लोगों के जीवन को खतरे में डालता है। उन्होने कहा कि सक्रीयता से चेंकिग अभियान चलाना सुनिश्चित करें, जिससे एक भी चालक नशे के उपयोग करने वाले छूट न पाये। उन्होने नशा, ओवर स्पीड़, ओवर लोडिंग तथा हेलमेट पर सघनता से चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिये। साथ ही सहायक परिवहन अधिकारी एवं पुलिस प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
गौरतलब है कि जिलाकिधकारी डा0 आशीष चौहान ने स्वयं जनपद में हुए सड़क दुर्घटना के घटना स्थल पर त्वरित पहुंचकर वस्तु स्थिति का जायजा लिया। साथ ही रात्रि को आवाजाही करने वाले वाहनों को अचानक छापामारी कर, वाहन चालकों का एल्कोमीटर लगाकर नशे की जांच कराते आ रहे है। सड़क पर आवाजाही करने वालों की सुगम सुरक्षित यात्रा कराना जिलाधिकारी की प्राथमिकता है।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ददन पाल, अपर जिलाधिकारी पी.एल. शाह, ओसी बीआरओ एम.के. खुलर, सहायक परिवहन अधिकारी चक्रपानी मिश्रा सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी: मुख्यमंत्री रावत ने 1 अरब 39 करोड़ 61 लाख की लागत के 39 कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

उत्तरकाशी/सनसनी सुराग प्रदेष के माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह