अहमदगढ पुलिस द्वारा कटी हुई दो 2 मोटरसाइकिलें व एक स्कूटी बरामद : बाइक मिस्त्री गिरफ्तार

अहमदगढ पुलिस द्वारा कटी हुई दो 2 मोटरसाइकिलें व एक स्कूटी बरामद : बाइक मिस्त्री गिरफ्तार

- in Other Updates
65
0

तसलीम आलम
झिंझाना( शामली )

झिंझाना 9 अक्टूबर : बावरिया क्षेत्र के 3 किशोरों ने 3 – 4 दिन पहले दो मोटरसाइकिलों को शामली से चुरा कर केरटू के बाइक मिस्त्री को बेच दिया था और उसके बाद स्कूटी को भी शामली से चुराने के बाद बावरिया कालोनी मे चलाते हुए पुलिस के हत्थे चढ गये । पुलिस ने किशोरों की निशानदेही पर बाइक मिस्त्री को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पहले बेची हुई दोनों मोटरसाइकिलों के कटे हुए टुकड़ों को बरामद कर लिया है । पुलिस ने मिस्त्री को आज जेल भेज दिया ।
मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी के इंचार्ज विजय त्यागी ने आज एक बाइक मिस्त्री को जेल भेजा है । साथ ही पुलिस ने शामली से चोरी की गई स्कूटी जो महरुम रंग की है को भी पुलिस ने बरामद किया है । इस मामले में पुलिस ने केरटू निवासी बाइक मिस्त्री को चोरी की बाइकें खरीदने के आरोप मे गिरफ्तार कर जेल भेजा है ।
चौक इंचार्ज विजय त्यागी ने बताया कि 8 अक्टूबर को मैं पुलिस पार्टी के साथ सींगरा से बावरिया कॉलोनी की तरफ गश्त मे मामूर थे कि मुखबिर की शह पर कालोनी मे आयुर्वेदिक चिकित्सालय की बगल मे तीन किशोर स्कूटी चला रहे थे । किशोर को पकड़कर और उन्हे विश्वास मे लेकर पूछताछ की ।
पूछताछ मे पता चला कि 3 – 4 दिन पहले शामली मे से दो बाइके जिनमे एक स्पैलेंडर व पेशन प्रो भी हम तीनो ने केरटू मे कय्यूम मिस्त्री बेची थी जो पैसे उसने सिये थे हमने बांट लिये थे । मिस्त्री ने स्पैलेंडर को दो हजार रुपये तथा प्रो को 2500 मे खरीदा था ।

 

पुलिस ने पकडे गये मिस्त्री कय्यूम को आज जेल भेज दिया । तीनो किशोरों मे दो अहमदगढ के शिवम व रोहित , बिरालियान निवासी शुभम है ।ल

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राष्ट्रीय शिक्षा सदन कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने रैली निकालकर मतदान के प्रति जागरूक किया

तसलीम आलम झिंझाना झिंझाना 23 जनवरी : आज