तुम आ गए हो तो नूर आ गया है

तुम आ गए हो तो नूर आ गया है

- in Other Updates
69
0

विशाल भटनागर / सनसनी सुराग न्यूज

आज दिनाँक 1/3/2021को प्राथमिक विद्यालय बदलूगढ़ कैराना मे करीब एक वर्ष बाद पुनः स्कूलमे बच्चों का भव्य स्वागत किया गया ।जैसा की सर्वविदित है कोरोना वायरस के कारण करीब एक साल से बच्चों के स्कूल बन्द चल रहे थे । वीरान पड़े स्कूल प्लास्टिक के फूल बनकर रह गये थेसरकार के निर्देशानुसार आज एक मार्च को पुनः स्कूल खुल गये है और सूनसान पड़े स्कूलो मे जान आ गयी। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक राकेश सैनी और सहायक अध्यापक मोहनजीत सिंह ने पहले स्कूल आने वाले सभी बच्चों के हाथ सैनिटाइज कराये और महिला अध्यापिकाओ ने फूल देकर बच्चों का स्वागत किया ।

 

 

स्कूल के गेट मे घुस रहे बच्चों के चेहरे पर ख़ुशी साफ झलक रही थी । प्रधानाध्यापक राकेश सैनी ने बच्चों को समझाया की कोरोना वायरस अभी पूर्णतः समाप्त नही हुआ है इसलिए स्कूल मे मास्क पहनकर आना है और 2 गज की दूरी बनाकर बैठना हैसाबुन से हाथ अवश्य धोने है । सभी बच्चों को कक्षा अध्यापक के बताये रोस्टर के अनुसार विद्यालय आना है। इस अवसर पर समस्त स्टाफ का सहयोग रहा ।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लॉकडाउन की घोषणा के बाद प्रशासन सतर्क , डीएम व एसपी ने परखी व्यवस्था, लॉकडाउन का सख्त हो पालन , 26 वर्षीय युवक करोना पाजिटिव,मचा हड़कंप

विशाल भटनागर /सनसनी सुराग न्यूज लॉकडाउन का पालन