उत्तरकाशी : टोंस नदी में लगी ट्राली से गिरकर बच्ची घायल,घटना की इतला एसडीएम तक पहुंचाने पर फ़ोन न उठाने का आरोप

उत्तरकाशी : टोंस नदी में लगी ट्राली से गिरकर बच्ची घायल,घटना की इतला एसडीएम तक पहुंचाने पर फ़ोन न उठाने का आरोप

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
657
0
@admin
  • संतोष साह / उत्तरकाशी

जिले के मोरी ब्लॉक में आज सुबह एक बच्ची टोंस नदी में लगी ट्राली से गिरकर घायल हो गई। बच्ची को चोट आने के साथ ही उसका हाथ भी फ्रैक्चर हुआ है। इस घटना की सूचना एसडीएम पुरोला/बडकोट को फ़ोन पर देने की जब बार-बार कोशिश की गई तो आरोप लगे कि एसडीएम ने फ़ोन नहीं उठाया। आरोप हैं कि लोनिवि पुरोला की लापरवाही से यह घटना हुई। ट्राली को दुरुस्त न किये जाने से गत वर्ष भी इसी ट्रॉली से गिरने पर एक महिला की नदी में बहने से मौत हुई थी जिसका आज तक शव भी नही मिला।
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह टोंस नदी में सल्ला गांव के लिये लगी ट्राली से गिरकर आलिया चौहान पुत्री कौशल चौहान गांव सल्ला,मोरी घायल हो गई। उक्त बालिका के घायल होने पर ग्रामीण ओर उसके परिजन उसे मोरी में चिकित्सा उपचार के लिये लाये। मोरी ब्लॉक के भाजपा नेता दुर्गेश ने बताया कि जब ट्रॉली में उक्त घटना हुई तो इसकी सूचना व घायल के उपचार के मदद के लिये एसडीएम पुरोला को कई बार फ़ोन मिलाया गया लेकिन उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया। श्री दुर्गेश ने यह भी बताया कि सल्ला गांव के लिये लगी ट्राली में जो भी घटना हो रही है उसके लिये जिम्मेदार लोनिवि पुरोला है। उन्होंने बताया कि ट्रॉली जर्जर होने के साथ भी उसके अस्थि पंजर ढीले पड़ने लगे हैं। ट्रॉली की तारें ढीली हो चुकी हैं बावजूद इसके लोनिवि ट्रॉली की सुध नहीं ले रहा है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

EXCLUSIVE : उत्तरकाशी : जबरन रिटायरमेंट की स्थिति फिलहाल उत्तरकाशी जिले में नहीं, विभागाध्यक्षों की रिपोर्ट बता रही सब ओके

संतोष साह 50 के पार की रिपोर्ट जिले