अवैध क्लीनिक पर छापेमारी एक क्लीनिक सीज

अवैध क्लीनिक पर छापेमारी एक क्लीनिक सीज

- in Other Updates
271
0

सनसनी सुराग न्यूज
थानाभवन जनपद शामली

फरमान अली/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
अवैध रूप से संचालित क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी करते हुए एक महिला क्लीनिक को सीज कर दिया। वहीं तीन अन्य को नोटिस देकर कार्रवाई शुरू कर दी है। स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी से अवैध क्लिनिक संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

जनपद शामली के कस्बा थानाभवन में जिला अधिकारी शामली अखिलेश सिंह को पिछले काफी समय से अवैध क्लीनिक चलाकर भूण हत्या जैसे अपराधों की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद जिलाधिकारी शामली ने एडिशनल सीएमओ डॉ अशोक होंडा को छापेमारी करने के निर्देश दिए। जिला अधिकारी शामली के निर्देश पर एडिशनल सीएमओ थानाभवन कस्बे के मोहल्ला रेत्ति के रहमत मार्किट मै जनता क्लीनिक के नाम से संचालित एक क्लिनिक पर पहुंचे जहां क्लीनिक संचालिका महिला डॉक्टर मौके से फरार हो गई

वहीं उनकी असिस्टेंट से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डॉक्टर के बारे में जानकारी मांगी लेकिन मौके पर मौजूद असिस्टेंट कोई संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दे पाई और न ही क्लिनिक संचालन का कोई रजिस्ट्रेशन दिखा पाई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अवैध रूप से संचालित महिला के क्लीनिक को सीज कर दिया।वहीं कस्बे की मार्केट में ही मौजूद पैथोलॉजी लैब डॉक्टर मुशीर, फैज क्लीनिक डॉक्टर हाजी ताबिश व एक अन्य क्लीनिक को स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस दे दिया। स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई के बाद कस्बे में मौजूद अवैध क्लिनिक संचालकों में हड़कंप मच गया। कुछ क्लीनिक संचालक अवैध रूप से संचालित क्लीनिक को बंद करके गायब हो गए । ज्ञात हो कि अवैध रूप से संचालित जनता क्लीनिक की संचालिका बबीता पर पूर्व में भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा छापेमारी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शामली कप्तान अजय कुमार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में जनता एवं पुलिस में पेश की नई मिसाल

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर