शामली एसपी के ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापामार कार्रवाई में बरामद किया भारी मात्रा में अवैध शराब व रेक्टिफाइड

शामली एसपी के ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापामार कार्रवाई में बरामद किया भारी मात्रा में अवैध शराब व रेक्टिफाइड

- in Other Updates
62
0

कैराना (शामली) जनपद में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय के निर्देश पर शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाया गया। वही एसपी के आदेश पर गठित टीम ने सीआे कैराना प्रदीप सिंह के नेत्तवृ में शराब तस्कराें के विरुद्ध अभियान चलाया। अभियान के दाैरान टीम ने दाे अलग अलग स्थानाे दबिश डाली पुलिस टीम ने, चौधरी रौनक होटल स्थित कांधला रोड से 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया,जिसमें पुलिस ने 30 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्का की व 20 लीटर रेक्टिफाइड बरामद करने का दावा किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों में अमित व कुलदीप निवासी कांधला रोड कैराना व बबलू निवासी ऊंचा गांव के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्यवाही की है। वही दूसरी ओर पुलिस के अनुसार शुक्रवार की प्रात:गठित टीम नें नगर के माैहल्ला आलकला पर एक मकान पर छापा मारा जहा से पुलिस ने हरियाणा मार्का की अंग्रेजी शराब की 110 पेटी व 60 लीटर रेक्टीफाइड बरामद करने के साथ बाइक काे भी कब्जे मे लिया।

पुलिस द्वारा मकान के अन्दर शराब काे कुलर,बैड,आदि मे छिपाकर रखा गया था,जहा अवैध शराब काे बेचा जा रहा था। पुलिस ने माैके पर छापामार कार्यवाही के बाद तीन आराेपियाें काे गिरफतार किया। जबकि एक आराेपी माैके से फरार बताया गया है। गिरफ्तार आराेपियाें में अभिषेक व देव पुत्रगण मेहताब व एक,महिला निवासी मोहल्ला आलकला कैराना बताया। जबकि मेहताब नामक माैके से फरार हाेना बताया गया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्यवाही की है। उधर कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाकर भारी मात्रा में शराब बरामद की है,जहां आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जेल रवाना किया।

===========================
*चाेरी के मामले में ग्वालियर पुलिस की दबिश*

कैराना (शामली) मध्य प्रदेश की पुलिस ने चोरी के मामले में काेतवाली कैराना के गांव भुरा में दबिश दी।
शुक्रवार काे कैराना काेतवाली पर मध्य प्रदेश राज्य की ग्वालियर जीआपी पुलिस की तीन सदस्य टीम नें कैराना थाने पर पहुचकर आमद दर्ज कराई,पुलिस ने कैराना काेतवाली पुलिस के सहयाेग से गांव भुरा में दबिश अभियान चलाया। जहां से पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। जीआरपी थाना ग्वालियर पर तैनात एस आई अच्छेलाल ने बताया कि पिछले समय रेलगाडी में एक यात्री के बेग काे अज्ञात चाेर चाेरी कर ले गये थे,जिसमें नकदी व कीमती कागज,माेबाइल फाेन भी था। जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया था। आराेप है कि उक्त मामले में फाेन की लाकेशन कैराना के गांव भुरा निवासी युवक की हाेना पता चली,पुलिस की दबिश के दाैरान उक्त आराेपी पुलिस काे नही मिल सका,जिसके बाद पुलिस काे बैरंग लाेटना पडा। वही एसआई अच्छेलाल ने बताया कि उक्त आराेपी नही मिल सका उन्हाेने बताया कि जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

किसानों की फसलों के दाम न बढाये जाने के विरोध मे करनाल हाईवे दो घंटे जाम

तसलीम आलम झिंझाना 11 दिसम्बर : प्रदेश सरकार