शामली पुलिस अधीक्षक के द्वारा चलाये गये अभियान मे थाना प्रभारी निरीक्षक को मिली अपार सफलता,करीब डेढ़ किलो मादक पदार्थ के साथ अलग-अलग मामलों में करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया

शामली पुलिस अधीक्षक के द्वारा चलाये गये अभियान मे थाना प्रभारी निरीक्षक को मिली अपार सफलता,करीब डेढ़ किलो मादक पदार्थ के साथ अलग-अलग मामलों में करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया

- in Other Updates
60
0

रिजवान अहमद

झिंझाना ( शामली) 13 फरवरी 2020

शामली जनपद के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के कुशल नेतृत्व और बिंदुवार चलाए जा रहे अभियान संदिग्ध , वाहन , चेकिंग, वांछित , नशीला व मादक पदार्थों की तस्करी के अंतर्गत थाना प्रभारी निरीक्षक झिंझाना प्रमोद कुमार सिंह ने इस अभियान को सफल बनाते हुए बहुत बड़ी सफलता प्राप्त की है।

इस अभियान के तहत थाने के अलावा सभी चौकियों की इसमें अच्छी सहभागिता रही है । इस अभियान के अंतर्गत पुलिस ने चोरी की बाइक की खरीद-फरोख्त कर उन्हें खुर्द – बुर्द करने के आरोप में सामान सहित एक बाइक मिस्त्री को गिरफ्तार किया है । तो दूसरी ओर करीब डेढ़ किलो मादक पदार्थ के साथ अलग-अलग मामलों में करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।

झिंझाना थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व के कारण थाने में तैनात उप निरीक्षक ज्ञानेन्द्र ने मुखबिर की सूचना पर एक ऐसे बाइक मिस्त्री को पकड़ा है जिसकी निशानदेही से करीब 6 मोटरसाइकिलों के खुले हुए इंजन एक पूरा इंजन तथा बाइकों का अन्य खुला सामान , एक बाइक भी बरामद की है । बाइक मिस्त्री जसवीर पुत्र शिवदत्त निवासी जाटान खानपुर थाना झिंझाना को गाडीवाला के पास से गिरफ्तार किया है ।

थाने में ही तैनात उपनिरीक्षक राशिद अली ने गश्त के दौरान तथा मुखबिर की सूचना पर विनोद पुत्र बालकिशन निवासी मकान नंबर 1273 सेक्टर 9 करनाल हरियाणा तथा गोपाल पुत्र अमीलाल निवासी मोहल्ला जाटो गेट लाडो बगड़ी थाना कोतवाली शहर करनाल हरियाणा व कैराना थाना क्षेत्र के गांव मंडावर निवासी शौकीन पुत्र इनाम को मंसूरा रोड पर बैदखेडी गेट के पास से आज गुरुवार की सुबह 10 बजे गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके कब्जे से क्रमशः विनोद से 250 ग्राम चरस , गोपाल से 350 ग्राम और शौकीन से 400 ग्राम नाजायज मादक पदार्थ बरामद किया है ।

 

 

थाने में ही तैनात उपनिरीक्षक संजय कुमार ने 12 फरवरी की शाम करीब 7 बजे 160 ग्राम चरस के साथ चौसाना के निवासी साजिद उर्फ सुक्खा पुत्र वहीद को ऊन स्टैंड झिंझाना रोड ऊन से गिरफ्तार किया है ।

 

 

चौसाना चौकी के इंचार्ज रविंद्र कुमार ने भी 12 फरवरी को शाम करीब 6:30 बजे बिजली घर चौसाना के सामने से इमरान उर्फ मनिक पुत्र वहीद को ढाई सौ ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है । इसके अलावा अहमदगढ पुलिस चौकी के इंचार्ज सोम प्रकाश ने भी 12 फरवरी की शाम को 10 लीटर कच्ची शराब खाम के साथ क्षेत्र के गांव खोकसा निवासी विक्की पुत्र गिरधारी को बावरिया कॉलोनी से गिरफ्तार किया है हालांकि पुलिस ने विक्की को थाने से ही जमानत दे दी है । पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है ।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आ रहा है दुनिया का बेताज़ बादशाह, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप संग पत्नी मेलानिया, देखें क्या रहेगा भारत प्रवास के दौरान शेड्यूल

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा/सनसनी सुराग न्यूज ब्यूरो हैड