जिले में तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से सनसनी, जनपद की सीमाओं को चाक चोबन्दी से सील किया गया।

जिले में तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से सनसनी, जनपद की सीमाओं को चाक चोबन्दी से सील किया गया।

- in Other Updates
374
0

नाज़िम राणा

जनपद में कोरोना के तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आने से जनपद में हड़कम्प मचा हुआ है। इसी मुद्दे को लेकर शामली प्रशासन अत्यंत सतर्कता बरत रहा है, लाकडाउन को गंभीरता से लेते हुए, जिले की सीमाओं को बिल्कुल सील कर दिया गया है। आला अधिकारियों ने व्यवस्थाओ की दिन में कई बार मोनिटरिंग शुरू कर दी है। पुलिस अतिरिक्त एहतियात के तौर पर लोक डाउन का पालन कराने में जुटी हुई है।

देश मे लोक डाउन के चलते चौसाना पुलिस द्वारा गंगोह थाना क्षेत्र के सलंग्न बॉर्डर पर बेरिकेडिंग लगाकर पूर्ण रूपेण आवाजाही बन्द कर दी है। जिले में तीन जमाती जो थानाभवन क्षेत्र में तब्लीगी कार्यक्रम में संलग्न थे उनकी जांच कोरोना पॉजिटिव आने पर संवेदनशीलता चरम पर पहुंच गई है। इसी को लेकर चौसाना पुलिस , चौकी प्रभारी रविन्द्र कुमार, सब-इंस्पेक्टर मोहम्मद नफीस,सब-इंस्पेक्टर लोकेश गौतम मय फ़ोर्स के शामली सहारनपुर बॉर्डर पर लोक डाउन को कड़ाई से लागू करती दिखाई दी।उधर दूसरी ओर गंगोह थाना पुलिस भी संयुक्त रूप से बॉर्डर पर कड़ाई से बेरिकेड्स किये हुए है। इस मौके पर केवल उन्हीं वाहनों को आवाजाही की अनुमति है जो रोज़ मर्रा की ज़िंदगी के लिए आवश्यक वस्तुएं ले जा रहे हो। इस मौके पर वाहनों की ज़रूरी जांच भी की जा रही है। जांचोपरांत ही वाहनों को बॉर्डर पास होने दिया जा रहा है। इक्का दुक्का वाहन इस तरह के भी पास हो रहे है जिनके पास सक्षम अधिकारी द्वारा जारी पास हो। आपको बता दे कि पिछले दिनों से जमात के लोगो मे मील संक्रमण ने कोरोना के इस ज़ालिम मुद्दे को ओर ज़्यादा संवेदन शील बना दिया है। कल तक शामली में केवल एक कैराना निवासी युवक पॉजिटिव मरीज था जो स्वस्थ भी हो चुका था, मगर शुक्रवार को ज़िले में अचानक तीन मरीज़ पॉजिटिव मिलने से हड़कम्प मच गया है। ओर उसी समय से ज़िले के आला अधिकारी भी अतिरिक्त सतर्क हो चुके है और अधीनस्थों को भी ओर सख्त हिदायत दी गयी है कि कही कोई भी संदिग्ध या जमाती ऐसा न मिले जो कोरानटाइन न हुआ हो या उसकी जांच न हुई है।

 

ऐसे में जिले से बाहर या जिले के अंदर आवाजाही अत्यंत खतरनाक हो सकती है। चौकी प्रभारी रविन्द्र कुमार का कहना है कि गांव गांव में लोक डाउन को सख्ती से लागू किया जा रहा है ओर क्षेत्र में शामिल जिले की सीमाओ को सील किया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

श्री राम जन्मभूमि मंदिर निधि समर्पण अभियान के तहत धन संग्रह के कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ

गौरव जैन (बंटी) / सनसनी सुराग न्यूज कांधला