शामली में कहाँ हुई बदमाशों से मुठभेड़ ,कितने ईनामी बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ,मुठभेड़ में कौन से सिपाही के लगी गोली

शामली में कहाँ हुई बदमाशों से मुठभेड़ ,कितने ईनामी बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ,मुठभेड़ में कौन से सिपाही के लगी गोली

- in Other Updates
334
0

पंकज वालिया / जनपद शामली

शामली(सनसनी सुराग न्यूज)

जनपद के सदर कोतवाली इलाके में गत देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों पर 25000 का इनाम बताया गया हैं। पुलिस ने बदमाशों से असलाह व कारतूस भी बरामद किए हैं। मुठभेड़ में राहुल चौधरी नाम का सिपाही भी मामूली रूप से घायल बताया गया है। घायल बदमाशों और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के बलवा गेट के निकट पुलिस व बदमाशों में आमने सामने की मुठभेड़ हो गई। जिसके चलते बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

 

थाना कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है वही मुठभेड़ के दौरान राहुल नाम का सिपाही भी हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है। घायल बदमाश बदमाशों और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। शामली पुलिस ने बदमाशों के पास से असलाह व कारतूस बरामद किए हैं। बदमाशों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ के बाद गिरतार बदमाश 25 हजार के इनामी बताए जा रहे हैं। गिरफ्त किए गए बदमाश अंकित उर्फ गुड्डू निवासी गांव कुडाना तथा दूसरा दूसरा रूपेश निवासी बागपत है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों की और भी आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

झी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मीम एग्रो के खिलाफ अधिवक्ताओ व व्यापारियों का गुस्सा,दिया ज्ञापन

विशाल भटनागर / कैराना मीम एग्रो से निकलती