गुंडे 420 और भूमाफिया है आज़म खान : संगीत सोम

गुंडे 420 और भूमाफिया है आज़म खान : संगीत सोम

- in states, Uttar Pradesh
391
0
@admin
  • मौ० रविश /मेरठ/ मोदीपुरम।

विधानसभा के मानसून सत्र में शिरकत कर वापिस लौटे सरधना विधायक संगीत सोम ने मोदीपुरम-दौराला मार्ग स्थित कांवड़ शिविरों में व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस दौरान आज़म खान की लोकसभा में की गयी टिप्पणी को अमर्यादित करार देते हुए जमकर बरसे।
सरधना विधायक संगीत सोम ने शनिवार को कांवड़ियों की सेवा के लिए लगाए गये शिविरों का जायज़ा लिया। इस दौरान उन्होंने दर्जनों कांवड़ शिविरों का उद्घाटन करते हुए कई शिविरों में कांवड़ियों की सेवा की और कुशलक्षेम पूछा। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए संगीत सोम आज़म खान पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि आजम खान को समझना चाहिये कि अब उत्तर प्रदेश में अखिलेश की नही योगी आदित्यनाथ की व देश मे नरेंद्र

मोदी की सरकार है। महिलाओं के खिलाफ ग़लत टिप्पणी कतई बर्दाश्त नही की जायेगी। उन्होंने दावा किया कि आज़म खान की सदस्यता भी जाएगी तथा जेल भी जाना पड़ेगा। संगीत सोम ने कहा कि विवादित बयान देना आज़म खान की आदत है। उन्होंने आज़म खान को गुंडा, 420 व भूमाफिया के नामो से सम्बोधित किया।कांवड़ शिविरों के निरीक्षण के दौरान एसडीएम सरधना अमित भारतीय, सीओ दौराला जितेन्द्र सरगम, विधायक प्रतिनिधि संजय गुप्ता, सचिन चौहान, गजेंद्र सिंह, भूसी ग्रोवर, अजय गुप्ता, अमरपाल सैनी, रवि बटजेवरा, प्रशांत, अरिहंत जैन, विनोद जैन, रोहित, ऋषभ जैन आदि लोग मौजूद रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : सुवाखोली से रायपुर,सहस्त्रधारा लिंक रोड के अब पक्के होने का इंतजार,17 किलोमीटर कम हो जाएगा देहरादून का सफर

संतोष साह सुवाखोली से रायपुर,सहस्त्रधारा तक 29 किलोमीटर