संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी बालिका, हालत गंभीर मेरठ रेफर, गांव के ही 4 व्यक्तियों पर लगाया आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी बालिका, हालत गंभीर मेरठ रेफर, गांव के ही 4 व्यक्तियों पर लगाया आरोप

- in Other Updates
140
0

सनसनी सुराग न्यूज
कैराना जनपद शामली
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

कैराना। क्षेत्र के गांव दभेड़ी खुर्द में एक 5 वर्षीय बालिका संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से गम्भीर रूप से झुलस गई। झुलसी बालिका को परिजनों ने प्रथम उपचार हेतु सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गम्भीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। पीड़िता की माँ ने गांव के ही कुछ व्यक्तियो पर रंजिशन तेल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।
बताया गया है कि क्षेत्र के गांव दभेड़ी खुर्द निवासी जसवीर की 5 वर्षीय पुत्री अंजलि सोमवार सांय गांव में ही स्थित एक दुकान से खाने का सामान लेने के लिए गई थी। अंजलि की माता का आरोप है कि रास्ते में खड़े गांव के ही चार व्यक्तियों ने रंजिशन उसकी पुत्री के ऊपर तेल छिड़ककर आग लगा दी। लड़की की चीख-पुकार सुन कर आस-पड़ोस के लोग व और पति दौड़कर मौके पर पहुँचे और बालिका के ऊपर मिट्टी आदि डालकर आग बुझाई। आरोप है कि घटना को अंजाम देकर चारों व्यक्ति मौके से फरार हो गए। परिजन झुलसी बालिका को लेकर कैराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुँचे और उपचार हेतु भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने उसे गम्भीर हालत के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया। मामला रंजिशन बताया गया है,पीड़ित बालिका के पिता व माता का कहना है कि, गांव के ही कुछ लाेगाे ने दुराचार का प्रयास भी किया था, पूर्व में मामले की सुचना पुलिस काे दी गयी थी लेकिन पुलिस ने काेई कार्यवाही नही की थी,तभी से कुछ लाेग रंजिश रखते आ रहे थे।
वही सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा गांव में पहुँचे और घटना की जानकारी हासिल की। कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा का कहना है कि जाँच में बाइक के टैंक में आग लगने की बात सामने आई है। बालिका वही पास में खेल रही थी। आग की चपेट में आकर झुलस गई है। जब उनसे दुराचार का मामला पूछा गया तो उन्होंने कोई भी किसी प्रकार की तहरीर आने से मना कर दिया। और साथ ही साथ बताया कि तहरीर आने पर मामले की गम्भीरता से जाँच कराई जायेगी,और कार्रवाई की जाएगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राष्ट्रीय शिक्षा सदन कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने रैली निकालकर मतदान के प्रति जागरूक किया

तसलीम आलम झिंझाना झिंझाना 23 जनवरी : आज