उत्तरकाशी : सचिन पायलट ने मोदी सरकार को झूठे वायदे की सरकार बताया

उत्तरकाशी : सचिन पायलट ने मोदी सरकार को झूठे वायदे की सरकार बताया

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
173
0
@admin
  • संतोष साह / उत्तरकाशी

लोक सभा चुनाव प्रचार को लेकर व कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह चौहान के समर्थन में उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में आज राजस्थान सरकार के डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे। उनके पहुंचने पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने फूलमालाओं से उनका स्वागत किया। सचिन पायलट के पहुंचने से कार्यकर्ता भी खुश नजर आए और उनमें उत्साह भी दिखा।

जनसभा को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा की सरकार झूठे वायदे,जुमलेबाजी व हिन्दू मुस्लिमों को लड़ाने वाली सरकार रही। उन्होंने पिछले 5 साल की मोदी सरकार को भी नाकाम बताया। उन्होंने मोदी सरकार पर कई बड़े सवाल भी खड़े किए और कहा कि देश मे उद्योग की कमर टूट गई है। महंगाई चरम सीमा पर है और बेरोजगर रोजगार की तलाश में भटक रहा है। उन्होंने नोट बंदी,जीएसटी पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने भाजपा सरकार पर लोकतंत्र का गला घोंटने का भी आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम को भारी बहुमत से जिताने कि भी अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ने कहा कि कांग्रेस की नीति व विकास पर लोगों को भरोसा है। उन्होंने भाजपा की देश व प्रदेश सरकार को फेल बताया। उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल को होने जा रहे चुनाव में जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है। जनसभा में पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण समेत कांग्रेस संगठन के लोग,कार्यकर्ता समेत भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

EXCLUSIVE : उत्तरकाशी : जबरन रिटायरमेंट की स्थिति फिलहाल उत्तरकाशी जिले में नहीं, विभागाध्यक्षों की रिपोर्ट बता रही सब ओके

संतोष साह 50 के पार की रिपोर्ट जिले