उत्तरकाशी : 49 लाख रुपये की नगदी कार से बरामद

उत्तरकाशी : 49 लाख रुपये की नगदी कार से बरामद

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
577
0
@admin
  • संतोष साह / उत्तरकाशी

पुलिस ने चेकिंग अभियान के तहत उत्तराखंड- हिमाचल बॉर्डर में सनेल बैरियर पर एक निजी कार से 49 लाख की नगदी पकड़ी है। पुलिस ने वाहन व नगदी को सीज कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व सीओ बढकोट के पर्यवेक्षण में चुनाव के दौरान गड़बड़ी को रोकने एवं अवैध कार्यों की रोकथाम को लेकर आज उत्तरकाशी व हिमाचल की सीमा पर सनेल बैरियर में चेकिंग के दौरान मारुति 800 HP 64A/ 2398 से 49 लाख रुपये की नगदी पकड़ी। इस नगदी को कार में एक बक्से में रखा गया था। चेक पोस्ट प्रभारी देवेश खुगशाल द्वारा पूछताछ पर मारुति चालक अनिल बिष्ट द्वारा बताया गया कि यूको बैंक की शाखा कुपडी जिला शिमला में सहायक मैनेजर है और उसके साथ कार में पीछे बैठा व्यक्ति बैंक में चपरासी है। उक्त मैनेजर द्वारा बताया गया कि करेंसी को वे रोहड़ू से यूको बैंक कुपडी ले जा रहे हैं।
पुलिस को पूछताछ में शक होने के साथ ही इतनी बड़ी रकम निजी वाहन में ले जानेको देखते हुए जब करेंसी के कागजात मांगे तो उस पर अनियमितता मिली साथ ही कोई स्पष्ट जवाब भी नही मिला। जिसके उपरांत रकम व मारुति को सीज कर मोरी नफरत में भेज दिया गया। चेकिंग अभियान के दौरान बरामदी करने वाली टीम में चेक पोस्ट प्रभारी सनेल देवेश खुगशाल,कॉन्स्टेबल प्रदीप,सत्यपाल, आईटीबीपी के जवान व एसएस टी पी 2 टीम शामिल थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रजापति समाज ने धूमधाम से निकाली शोभायात्रा

मौ० रविश / मेरठ/लावड़ मंगलवार को क़स्बे में