पंजाब में सड़क हादसों में पति-पत्नी समेत आठ लोगों की मौत

पंजाब में सड़क हादसों में पति-पत्नी समेत आठ लोगों की मौत

- in Crime, Punjab
173
0
@admin

पंजाब के मानसा जिले में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में पति-पत्नी समेत आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे की वजह कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है, जिसकी वजह से कार सड़क किनारे खड़े केंटर में धंस गई​। एक अन्य हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत  हो गई मंगलवार सुबह गांव हमीरगढ़ ढैपई के पास पहला हादसा हुआ।

हादसे के दौरान कार में सवार छह वेटर राजस्थान के श्रीगंगानगर में दो दिन काम करने के बाद चंडीगढ वापस लौट रहे थे। जो चंडीगढ़ में किसी केटरिंग कंपनी के पास कार्यरत थे। गाड़ी जब मानसा से गुजरी तो उनकी गाड़ी विपरीत दिशा में सुनाम की तरफ से आ रही रोडवेज की बस के साथ टक्करा गई। हादसे में गाड़ी में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का कारण नींद की झपकी आना बताया गया है।

वहीं, हादसा होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उनसे मिले मोबाइल के जरिए कॉल कर ट्रेस करने का प्रयास किया। जिसके बाद मरने वालों की पहचान नरेश, अजीत, हीरा, सुरेश, राकेश व ऋतेश के रुप में हुई। दूसरा हादसा मानसा के ही गांव बीर खुर्द के पास हुआ। यहां पर सुनाम की तरफ से आ रही एक इंडिका गाड़ी सड़क पर खड़े केंटर के नीचे धंस गई। इस एक्सीडेंट में गाड़ी सवार पटियाला निवासी अमित कुमार व उसकी पत्नी सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई.

 Report by :- Satish khandelwal 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : पुरोला विधायक राजकुमार ने जताया क्षेत्र का आभार

अरविन्द थपलियाल /  धारी कलोगी विधायक राजकुमार ने