राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, सिंगापुर में ली आखिरी सांस, कैराना में भी दहाड़े थे अमर सिंह

राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, सिंगापुर में ली आखिरी सांस, कैराना में भी दहाड़े थे अमर सिंह

- in Other Updates
129
0

विशाल भटनागर / सनसनी सुराग न्यूज

कैराना / नई दिल्ली :

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह का निधन हो गया है. अमर सिंह पिछले 6 महीनों से सिंगापुर में इलाज करा रहे थे। उनका हाल के दिनों में किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था और वो 64 साल के थे। अमर सिंह सिंगापुर के एक अस्पताल में आईसीयू में एडमिट थे और उनका परिवार वहां पर मौजूद था। इससे पहले साल 2013 में अमर सिंह की किडनी खराब हो गई थी.
अमर सिंह की छवि एक बड़े नेता के रूप में मानी जाती थी वे उत्तर प्रदेश से थे और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी भी माने जाते थे, शनिवार को कैराना में भी उनके निधन की सुचना पर राजनितिक गलियारों में दुःख प्रकट किया गया।


कैराना में भी दहाड़े थे अमर सिंह

कैराना: गत 2013 में जनपद मुज्जफरनगर में हुए साम्प्रदायिक दंगों में कैराना में लगे राहत केम्प में अभिनेत्री व नेता जयप्रदा के साथ गांव मलकपुर सहित अन्य केम्प में पहुँचे थे अमर सिंह,जहा उन्होंने तत्कालीन सपा सरकार पर जमकर बरसे थे। गौरतलब रहे की जनपद मुज्जफरनगर में 2013 में साम्प्रदायिक दंगा हो गया था,जहाँ से लोग कैराना में राहत शिवरो में आकर रहे थे। उधर आज जैसे ही लोगो को यह समाचार मिला की अमर सिंह का निधन हो गया तो राजनीतिक गलियारों सहित लोगो में उनकी राजनीति की बातों की चर्चा हो गयी। बता दे की कैराना लोक सभा एक बहुत पुरानी सीट है जो प्रदेश में काफी चर्चित सीट मानी जाती है। यहा बहुत राजनेताओं ने अपनी उपस्थिति दी है।

अखिलेश यादव ने अमर सिंह के निधन पर संवेदना व्यक्त की

########

मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी ने राज्य सभा सांसद श्री अमर सिंह जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि श्री अमर सिंह जी एक वरिष्ठ एवं अनुभवी राजनेता थे।

############

प्रधानमंत्रीनरेन्द्रमोदी का ट्वीट

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रूपेश कुमार को मिला जनपद के पिछड़ा वर्ग समाज का प्रतिनिधित्व, भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर, मुबारकबाद देने वालों का उनके आवास पर लगा तांता

जितेंद्र चौहान कांधला जनपद शामली कांधला। कैबिनेट मंत्री