उत्तरकाशी : गंगोत्री विधायक गोपाल गाजणा के भडकोट में आयोजित रामलीला के राजतिलक में पहुंचे,समिति ने जताया आभार

उत्तरकाशी : गंगोत्री विधायक गोपाल गाजणा के भडकोट में आयोजित रामलीला के राजतिलक में पहुंचे,समिति ने जताया आभार

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
154
0
@admin
  • संतोष साह

विधायक गोपाल रावत मंगलवार को गाजणा के भडकोट गांव पहुंचे। मौका था यहाँ आयोजित रामलीला के राजतिलक का। भडकोट पहुंचने पर ग्रामीणों और रामलीला समिति की ओर से उनका स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया गया। इस मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि राम भगवान के साथ ही एक आदर्श पुरूष के रूप में भी पूरी दुनिया मे पूजे जाते हैं। पिता की आज्ञा को मानते हुए राज काज छोड़ 14 वर्ष वन में बिताने ,अन्याय के प्रयाय रावण का वध कर अधर्म पर धर्म की विजय दिलाने के बाद राम जब अयोध्या वापस आये तो इस राम राजतिलक का साक्षी अयोध्या बना। उन्होंने कहा कि आज रामलीला देख दुगुनी खुशी होती है कि अयोध्या में राम राज्य फिर से स्थापित हो रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से भगवान राम की जन्म भूमि वापस दिलाने के लिये संघर्ष करती रही जो संघर्ष अंत मे कामयाब हुआ और अब करोडो हिंदुओ के आस्था और श्रद्धा के केंद्र अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है जो कि राम राज के पुनः शुरू होने की शुरुआत हो चुकी है।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष दिनेश रावत,भडकोट प्रधान तेग सिंह रावत,सतियालीधार प्रधान सुषमा पंवार, बीडीसी मायावती देवी,समिति अध्यक्ष सोबन सिंह पंवार, आषाढ़ सिंह राणा,जयवीर चसुहं,अरविंद बिष्ट,गजे पोखरियाल समेत तमाम ग्रामीण प्रतिनिधि,समिति के पदाधिकारी व ग्रामीण मौजूद थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : जिले में कोविड का आंकड़ा,अब तक भेजे गए 70 हजार 101 सैम्पल में 64 हजार 535 नेगेटिव,2939 पॉजिटव में 2754 ठीक,106 एक्टिव

संतोष साह जिले के वार रूम कोविड से