UP को फतह करने के लिए लखनऊ में प्रियंका गांधी का आज रोड शो

UP को फतह करने के लिए लखनऊ में प्रियंका गांधी का आज रोड शो

- in article, Shamli, states, Uttar Pradesh
131
0
@admin
  • सनसनी सुराग न्यूज /डॉ रणवीर सिंह वर्मा

पिछले महीने कांग्रेस पार्टी में महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनीं प्रियंका गांधी सोमवार को इस नई भूमिका में पहली बार लखनऊ आ रही हैं। कांग्रेस पार्टी ने उनके स्वागत की ज़ोरदार तैयारी की है और क़रीब 15 किलोमीटर लंबा रोड शो करने जा रही है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर को प्रियंका गांधी के पोस्टरों से इस क़दर पाट दिया है, मानो वो लोकसभा चुनाव जीतने की तैयारी करने नहीं, बल्कि जीतकर आ रही हों। यूं तो यूपी में प्रियंका गांधी को राजनीतिक भूमिका सौंपे जाने की ख़बर के बाद से ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में ज़बरदस्त उत्साह है, अब यह उत्साह कार्यकर्ता अपनी नेता को भी दिखाने में कोई क़सर नहीं छोड़ना चाहते। प्रियंका गांधी ने भी कार्यकर्ताओं को एक ऑडियो टेप जारी करके उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है।

इस ऑडियो टेप में प्रियंका गांधी ने युवाओं, महिलाओं और ग़रीबों पर ख़ासतौर पर फ़ोकस किया है। इससे पहले कांग्रेस महासचिव नियुक्त होने के बाद प्रियंका ने अपने राजनैतिक जीवन का पहला आधिकारिक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने यूपी और उत्तराखंड में ज़हरीली शराब से मरने वालों के प्रति संवेदना प्रकट की थी और सरकार को आड़े हाथों लिया था।

सोमवार को लखनऊ में एयरपोर्ट से कांग्रेस पार्टी के दफ़्तर तक की कोई 15 किमी की दूरी प्रियंका और राहुल रोड शो के ज़रिए तय करेंगे, ऐसा पार्टी ने तय किया है। बीच-बीच में उनकी छोटी सभाएं भी होंगी। रविवार को इस तैयारी को लेकर पार्टी नेताओं में गंभीर मंथन हुआ और राज्य के लगभग सभी बड़े नेता उसमें मौजूद रहे। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की मौजूदगी भी ख़ास रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : नगर उत्तरकाशी में शराब ठेका बंद होने से कोई फर्क नहीं,फर्क है शराब कहाँ से निकल औऱ बिक रही

संतोष साह / उत्तरकाशी उत्तरकाशी नगर में शराब