परिवहन , पुलिस और प्रशासन ने तोड़ी ओवरलोड वाहनों की कमर : धड़ाधड़ कार्रवाई परिवहन विभाग ने 10 पुलिस और एसडीएम ऊन ने संयुक्त रूप से बीती रात से अब तक 20 ओवरलोड वाहनों के खिलाफ की कार्रवाई, समन शुल्क के रूप में एआरटीओ ने एक लाख 29 हजार रूपये वसूले

परिवहन , पुलिस और प्रशासन ने तोड़ी ओवरलोड वाहनों की कमर : धड़ाधड़ कार्रवाई परिवहन विभाग ने 10 पुलिस और एसडीएम ऊन ने संयुक्त रूप से बीती रात से अब तक 20 ओवरलोड वाहनों के खिलाफ की कार्रवाई, समन शुल्क के रूप में एआरटीओ ने एक लाख 29 हजार रूपये वसूले

- in Other Updates
113
0

सनसनी सुराग न्यूज
जनपद शामली
तसलीम आलम/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

झिंझाना १२ जुलाई : शासन – प्रशासन के आदेश पर एआरटीओ शामली तथा एसडीएम ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर ओवरलोड व अन्य वाहनों के खिलाफ जमकर अभियान चलाया । इस अभियान के अंतर्गत जहां एआरटीओ शामली ने दस वाहनों के खिलाप कार्यवाही करते हुए समन शुल्क के रुप में एक लाख 29 हजार रुपये वसूल कर लिए , तो दूसरी तरफ एसडीएम ने भी पूरी रात खड़े होकर व स्थानीय पुलिस को साथ लेकर जबरदस्त तरीके से अभियान चलाया और लगभग 20 ट्रकों को सीज किया । पुलिस एवं परिवहन निगम की इस बड़ी कार्रवाई से करनाल – मेरठ इस हाईवे पर हड़कंप मचा रहा । और कार्यवाही से बचने को ढाबों पर वाहन खड़े होते नजर आए ।
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ करनाल हाईवे पर ओवरलोड चलने की शिकायतें जबरदस्त रूप से शासन / प्रशासन को मिल रही थी । समाचार पत्रों में अलग से प्रकाशन हो रहा था । बिडौली से शामली करनाल हाईवे की वर्तमान जर्जर हालत किसी से छिपी नहीं है जो ओवरलोड की देन है । दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने जबरदस्त रूप से इस अभियान को फोकस करते हुए अपने अधिनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को ओवरलोड बंद करने का आदेश दिया । बीती रात से अब तक चले अभियान से मानो ओवरलोड ट्रक चालकों की कमर तोड़ दी हो ।

 

बीती रात एसडीएम ऊन सुरेंद्र सिंह चाहल ने पुलिस बल के साथ लेकर ओवरलोड वाहनों पर जमकर कार्रवाई की और यह कार्रवाई आज सुबह भी नहीं रुकी और दोपहर बाद तक चलती रही । इस संबंध में एआरटीओ मुंशीलाल भी झिंझाना के गाड़ी वाला चौक पर आ धमके और ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ झिंझाना गाडीवाला और बिडौली पुलिस चैकपोस्ट पर डेरा जमाकर कार्रवाई की । कार्रवाई के दौरान वाहन चालको में हड़कंप मचा रहा और वे कार्रवाई से बचने को अपने वाहनों / ट्रकों को इधर उधर ढाबों पर खड़े करते नजर आए ।

शामली से लेकर बिडौली तक 10 वाहनों के चालान किए हैं जिसमें 6 छह ट्रकों को सीज किया गया है । और चार अन्य वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई । इस पूरी कार्रवाई मे आज एक लाख 29 हजार रुपये का समन शुल्क वसूला गया है ।

मुंशी लाल
एआरटीओ शामली

ऊन तहसील के एसडीएम महोदय व पुलिस के द्वारा संयुक्त अभियान से 19 ओवरलोड वाहनों को सीज किया गया है । कार्यवाही जारी है ।‌

ओपी चौधरी
थाना प्रभारी निरीक्षक झिंझाना
( शामली )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी ब्रेकिंग: आर्मी चीफ जनरल विपिन रावत सपत्नीक अपने ननिहाल थाती धनारी पहुंचे

  संतोष साह/आशीष मिश्रा आर्मी चीफ जनरल रावत