ओवरलोड वाहनों पर अपने अपने को रेवड़ी बाटते परिवहन अधिकारी!!

ओवरलोड वाहनों पर अपने अपने को रेवड़ी बाटते परिवहन अधिकारी!!

- in Other Updates
50
0

कोर्ट और मुख्यमंत्री के आदेश की भी विभाग द्वारा अनदेखी

सवाल उठने लगा है कि आखिर ओवरलोड वाहन पर रोक कौन लगायेगा

जिला संभागीय परिवहन अधिकारी राजीव बंसल कहते हैं कि ओवरलोड वाहनों पर हो रही कार्यवाही

सनसनी सुराग न्यूज
तस्लीम बेनकाब

मुजफ्फरनगर
ओवर लोड वाहनों पर रोक लगाने के लिये परिवहन विभाग अभियान चलाने का दिखावा तो पिटता ही है। लेकिन सच्चाई यह भी है कि विभागीय अधिकारियों की मिली भगत से अवरलोड वाहन बेफ़िक्री से गुजर जाते है क्यों कि अगर सूत्रों की बात माने तो सब कुछ पैसे के दम पर हैं जो गाड़ी परिवहन विभाग की लिस्ट में है उनपर तो कोई कार्यवाही नही होती और जो नही हैं उनको रोककर उन पर कार्यवाही अमल में लाई जाती हैं आखिर यह कैसा खेल!!

इसी लिए अवरलोड अभियान चलाने के बावजूद भी ओवरलोड वाहन बेखौफ दौड़ रहे हैं। चालक अधिकारियों की कार्यशैली से बिल्कुल वाकिफ हो चुके हैं। यहां तक कि ओवरलोड वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने के लिये कोर्ट और मुख्यमंत्री के आदेश की भी विभाग द्वारा अनदेखी हो रही है।
जिले के अंदर चालक विभाग को चकमा देकर आंख के सामने से बेखौफ गुजर रहे हैं या कह लीजिए सब कुछ अधिकारियों के सामने हैं फिर भी अन्देखी की जा रही है और ओवरलोड वाहनों के परिचालन से सड़क की हालत भी पतली हो गई है।

ओवरलोड वाहनों की वजह से मुजफ्फरनगर की सड़कों के परखच्चें उड़ गये हैंं।
और यह सारा कुछ परिवहन विभाग और प्रशासन के नाक के तले हो रहा है। सड़क की हालत ने राहगीरों के लिये मुसिबत बन पड़ी है। और उस मार्ग में हादसे को नजर अंदाज भी नहीं किया जा सकता। सवाल उठने लगा है कि आखिर ओवरलोड वाहन पर रोक कौन लगायेगा। ऐसे में यह साफ झलकने लगा है कि ओवरलोेडिंग को न विभाग और न प्रशासन खत्म करना चाहती है।

जिला संभागीय परिवहन अधिकारी राजीव बंसल कहते हैं कि ओवरलोड वाहनों पर रोक के लिये अभियान को रूटिंग वर्क में शामिल किया गया है। प्रतिदिन वैसे वाहनों की धड़पकड़ हो रही है। जिले के अंदर सभी मुख्य मार्गों में भी अब अभियान चलाया हुआ हैं और ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शामली कप्तान अजय कुमार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में जनता एवं पुलिस में पेश की नई मिसाल

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर