उत्तरकाशी पालिका चुनाव: कोई मदद को आगे नहीं आया,चेहरा देखकर वोट करेंगे

उत्तरकाशी पालिका चुनाव: कोई मदद को आगे नहीं आया,चेहरा देखकर वोट करेंगे

- in states, Uttarakhand, Uttarkashi
167
0
@admin
  • उत्तरकाशी

पालिका चुनाव को लेकर इस बार सब्जी मंडी मे खामोशी है लेकिन पालिका चुनाव मे मंडी का वोट भी निर्णायक होता है इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। सब्जी मंडी में पहले के पालिका चुनावों में खासी बहस हुआ करती थी लेकिन इस बार सब्जी मंडी मे चुनाव को लेकर कोई खास उत्साह या कहे सरगर्मी नहीं है।

चुनाव को लेकर जब सब्जी मंडी के रुख को जानने की कोशिश की तो यह बात सुनने को मिली कि इस बार चेहरे को देखकर ही वोट करेंगे,वजह जानी तो जानने को मिला कि हाल में सब्जी मंडी के अतिक्रमण टूटने के दौरान कोई भी दल मदद के लिए आगे नहीं आया। यह पूछे जाने पर की अतिक्रमण तो कोर्ट के निर्देश पर हटाया गया था फिर कोई कैसे आता तो इस पर जवाब मिला कि सब्जी मंडी टूटने के बाद भी किसी ने नहीं पूछा ओर न उनकी पीड़ा सुनी।

सब्जी मंडी का यह सौभाग्य रहा कि नगर पालिका ने मंडी मे दुकान निर्माण के सबसे पैसे लिए थे जो कि उनके लिए सबसे बड़ा आधार बना अन्यथा सब्जी मंडी वाले सड़क पर आ जाते। गौरतलब है कि सब्जी मंडी के घपले मे पालिका का निवर्तमान बोर्ड भी घेरे मे आया था और इस पर पालिका की खासी बदनामी और फजीहत भी हुई थी। उल्लेखनीय है कि सब्जी मंडी में अल्पसंख्यक समेत अन्य को मिलाकर करीब तीन सौ मतदाता है जो इनके पारिवारिक सदस्यों समेत हैं जिस पर सब्जी मंडी का रुख इस बात को लेकर है कि उनकी मदद को कोई पार्टी नहीं आईं लिहाजा अधिकांश चेहरा देखकर वोट की बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : गंगोत्री में लोकसभा चुनाव मे कांग्रेस कभी आगे नही रही

संतोष साह / उत्त्तरकाशी उत्तराखंड बनने के बाद