कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

- in Other Updates
102
0

सनसनी सुराग न्यूज

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

कैराना।
एसडीएम कैराना ने बाजारों में घूम कर व्यापारियों को जल्द से जल्द अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी। वही व्यापारियों ने एसडीएम के कड़े रुख को देखते हुए दुकानों के आगे अतिक्रमण कर रहे चबूतरों को तोड़कर अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि पिछले दिनों से कैराना एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा के निर्देश पर नगर के बाजार वे मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाने का अभियान चल रहा है,अभियान के दौरान पिछले दिनों कुछ व्यापारियों ने विरोध करते हुए अभियान को रोकने का प्रयास किया था। लेकिन एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा के कड़े रुख को देखते हुए व्यापारियों के हौसले पस्त हो गए और व्यापारियों ने दुकानों के आगे हो रहे अतिक्रमण को हटाने के उद्देश्य से सड़क के नाली के बाहर बने चबूतरो को स्वंय खुद ही तोड़ डाला । मंगलवार को एसडीएम कैराना ने चौक बाजार पटटो वाला बाजार,मीना मार्केट आदि में भ्रमण कर अतिक्रमण को देखा। उन्होंने साथ ही साथ कुछ दुकानों के आगे बने चबूतरों को जल्द से जल्द हटाने के निर्देश दिए।

“”””””””””””””””””””””””””””””””””””

सत्रह वर्षीय बालक का रात्रि में शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया,और परिजन मृतक बालक के शब्द को लेकर बिना पुलिस कार्रवाई के अपने साथ ले गए।

गाैरतलब रहे कि रविवार काे हरियाणा राज्य के जनपद पानीपत के सनौली थानाक्षेत्र के गांव धनसौली निवासी सत्रह वर्षीय किशोर अमऩ पुत्र राममेहर अपने दो साथियों संग रविवार प्रातः लगभग दस बजे यमुना में स्नान के लिए आया था। जैसे ही तीनों स्नान के लिए यमुना में उतरे तो अमन गहरे पानी में चला गया। अमन काे डूबता देख साथ स्नान कर रहेे साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया था,लेकिन उसके साथी पानी मे खाेजने मे असफल साबित रहेे थे। बाद मे उसके साथी यमुना ब्रिज चौकी इंचार्ज हरिआेम त्यागी से मिले,और घटना की जानकारी बतायी। वहीं पुलिस ने आनन फानन में गोताखोरों को डूबे बालक को खोजने के निर्देश दिए थे। लेकिन देर रात्रि तक बालक का कोई सुराग नहीं लग सका। वही पुलिस के साथ देर रात से डुबे किशोर के परिजन गांव के दर्जनों लोगो के साथ मौके पर जमे हुये है थे । देर रात गोताखोरों की टीम डूबे किशोर को खोजते हुए गांव मामाैर यमुना में पहुंचे तो वह डूबे किशोर के शव को लेकर यमुना स्थित मामाैर घाट से बाहर निकाल लाई। बाद में गोताखोरों ने पुलिस एवं मृतक परिजनों को मामले की सूचना दी,वहीं कोतवाली पर तैनात इस्पेक्टर आऱ बी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। बाद में मृतक परिजन रोते बिलखते अमन के शव को अपने साथ बिना पुलिस कार्रवाई के ले गए

“””””””””””””””””””””””””””””””””””””

कैराना। खेत पर काम कर रहे किसानों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने यमुना में तैरते शव को बाहर निकाला और पीएम हेतु भेज दिया। बताया जाता है कि मंगलवार की देर शाम यमुना स्थित गांव मामाैर घाट के निकट कुछ किसान अपने खेत पर कृषि कार्य कर रहे थे,कि तभी किसानों को यमुना नदी में एक अज्ञात शव तैरता दिखा। शव तैरता देख किसानों ने पुलिस को सूचना दे दी,सूचना पर कोतवाली पर तैनात इस्पेक्टर आऱ बी सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और यमुना नदी में तैरते शव को बाहर निकलवाया और मामले की जांच की । आऱ बी सिंह इस्पेक्टर का कहना है कि यमुना नदी में मिले शव की वीडियोग्राफी कराई गई है और मृतक ने नीले रंग की कमीज जींस पैंट डाली हुई है। उन्होंने बताया कि कैराना कोतवाली के साथ साथ जनपद शामली हरियाणा राज्य के पानीपत आदि थानो में भी अज्ञात शव की सूचना दी गई है। वहीं उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

खड़े खराब ट्रक में जा घुसी बाइक : दोनों घायल मेरठ रैफर  दोनों घायलों में , एक झिंझाना तो दूसरा बाबरी के माजरा गांव का

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तसलीम आलम/डॉ0 रणवीर