नहीं रहे देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी

नहीं रहे देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी

- in delhi
1064
0

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हो गया है. एम्स के द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में इसकी जानकारी दी गई. वो पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती थे।

दिल्ली/सनसनी सुराग

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हो गया है. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत नाजुक बनी हुई थी. पिछले दो दिनों में उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा था.
इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने फिर एम्स पहुंचकर उनका हाल जाना था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया और वाजपेयी के परिवार के साथ उनके स्वास्थ्य पर चर्चा भी की थी. गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी वाजपेयी का हाल जानने एम्स पहुंचे थे. एम्स की ओर से शाम 5.30 बजे जारी नए मेडिकल बुलेटिन में अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की जानकारी दी गई.
इस बीच अटल बिहारी वाजपेयी के घर पर एसपीजी की टीम पहुंच गई है, पूरे इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कई जगह पर बैरिकेडिंग भी कर दी गई है. वाजपेयी के घर कई बड़े नेता पहुंचना शुरू हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सरकार ने लिया बड़ा फैसला, टिक टोक सहित 59 चाइनीज एप्प बैन।

सुनील वर्मा/ब्यूरो रिपोर्ट भारत-चीन सीमा पर चल रही