संगठन व्यपारियो के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा तैय्यार – प० आशू शर्मा

संगठन व्यपारियो के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा तैय्यार – प० आशू शर्मा

- in Meerut
99
0

 

मेरठ/मौ० रविश

कल पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा ने मेरठ महानगर में संगठन का विस्तार करते हुए नगर निगम मेन रोड मार्किट की घोषणा की। प्रदेश अध्यक्ष का मार्केट में पहुंचने पर व्यापारियों के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।
पंडित आशु शर्मा ने कहा कि वर्तमान में जिले की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। उन्होंने कहा कि लगातार चैन लूट की घटनाएं व व्यापारियों की दुकानों मे चोरी की घटनाएं बड़े पैमाने पर हो रही है ।
बिजली विभाग के अधिकारी चेकिंग के नाम पर लगातार व्यापारियों का शोषण कर रहे हैं ,जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा संगठन व्यापारियों के हितों की लड़ाई मजबूती के साथ लडेगा।
इस दौरान महानगर उपाध्यक्ष के पद पर जतिन अरोरा, नगर निगम मार्केट के अध्यक्ष पद पर हाजी आकिल ,तथा महामंत्री के पद
पर संजीव अरोडा, कोषाध्यक्ष के पद पर शमशेर अली, व लगभग 21 अन्य पदो पर पदाधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा की गयी। नवनियुक्त पदाधिकारियों को माला पहना कर स्वागत किया गया। सभी पदाधिकारियों ने व्यापारी हित में कार्य करने की शपथ ली। कार्यक्रम का संचालन महानगर अध्यक्ष कांति प्रसाद ने किया। कार्यक्रम में सरदार मंजीत सिंह कौछड , धरमेंद मलिक, पीयूष वशिष्ठ, सुमेर सिंह धार, हाजी शारिक,गुलफाम खान, मंसूर उल इस्लाम, हाजी ओवेस आदि ने उपस्थित व्यापारियों को संबोधित किया। इस दौरान सोनु, तानिया, संजय शर्मा, हिमांशु वत्स, डा0 अलमास, जितेंद्र दीक्षित, शहजाद कुरैशी, अंकित प्रजापति, विपिन जोशी, हाजी आफाक आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पहाड़ी क्षेत्रों में पार्किंग प्रबन्धन पर विशेष ध्यान दिया जाए: मुख्यमंत्री

  देहरादून / सनसनी सुराग जिला स्तरीय अधिकारियों