उत्तरकाशी : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कौशिक का उत्तरकाशी भ्रमण, भाजपाइयों ने किया स्वागत,विधायक गोपाल की कमी खली

उत्तरकाशी : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कौशिक का उत्तरकाशी भ्रमण, भाजपाइयों ने किया स्वागत,विधायक गोपाल की कमी खली

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
36
0
@admin
  • संतोष साह

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक अपने दो दिवसीय जनपद दौरे के दूसरे दिन उत्तरकाशी यानि गंगोत्री विधानसभा में पहुंचे जहाँ पहुंचने पर भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष के उत्तरकाशी आगमन के दौरान विधायक गंगोत्री गोपाल सिंह रावत की कमी जरूर खली दिखती नजर आई। वे स्वास्थ्य लाभ के चलते प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए।

प्रदेश अध्यक्ष के संज्ञान में यह बात थी। अलबत्ता भाजपाइयों ने प्रदेश अध्यक्ष के नगर में पहुंचने पर उनका फूलमालाओं से स्वागत किया।
उधर हनुमान चौक में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सत्ताधारी भाजपा को जो जनाधार उसके चुनाव के एजेंडे के आधार पर जनता ने दिया उस पर भाजपा खरी उतरी है। मगर विपक्ष ने रचनात्मक भूमिका के निर्वहन के बजाय आपसी गुटबाजी में 4 साल गवा दिये।

कौशिक ने कहा कि केंद्र और राज्य के कार्यों को लेकर लोगों में उत्साह है उससे निश्चित तौर पर भाजपा 2022 में 60 सीटें पार करेगी।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रमेश चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी जिले की तीनों तीनो विधानसभा सीट जीतकर सरकार बनाएगी। कार्यक्रम में यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत,प्रदेश महामंत्री व पूर्व विधायक कुलदीप कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान,जिला प्रभारी विनोद सुयाल, जिला महामंत्री सतेंद्र राणा,हरीश डंगवाल,पूर्व अध्यक्ष राम सूंदर नौटियाल, महेश पंवार, मुरारी भट्ट,विजय संतरी,जयवीर चौहान, देवराज राणा,ललिता सेमवाल, सरिता पडियार,वीना नौटियाल, उषा भट्ट,लोकेंद्र बिष्ट, किशोर भट्ट,पवन नौटियाल,खीमानंद बिजल्वाण, चंडी प्रसाद भट्ट,देवेंद्र चौहान, जगमोहन रावत,विनीता रावत,कन्हैया रमोला, जय प्रकाश भट्ट समेत अधिकांश भाजपाई मौजूद थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : नवरात्रि में दुर्गा भवानी का गढ़वाली भजन खूब प्रचारित होने के साथ भक्तों को भा रहा है,गीत व स्वर दिए हैं कैलाश सेमवाल ने

संतोष साह इन दिनों नवरात्र चल रहे हैं।